Brother died on the day of sister's wedding

शहनाई की गूंज मातम में बदली, बहन की डोली उठी तो दूसरी तरफ उठाना पड़ा भाई का जनाजा

पलामू में बहन की हुई शादी, भाई का निकला जनाजा

Edited By: , May 26, 2022 / 10:29 PM IST

मेदिनीनगर : Brother died on the day of sister’s wedding झारखंड के पलामू जिले में बुधवार देर रात शहनाई की गूंज तब मातम में बदल गई जब एक तरफ एक घर से बहन की डोली उठी तो दूसरी तरफ शादी के तुरत बाद सड़क दुर्घटना में मारे गये भाई का जनाजा भी घर वालों को उठाना पड़ा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार रात्रि बहन का निकाह सम्पन्न हुआ ही था कि भाई की सड़क हादसे में मौत की सूचना से पूरा परिवार गम में डूब गया। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना के चलते घर से बेटी को विदा करने के बाद उसके भाई का जनाजा निकला तो क्षेत्र लोग गमगीन हो गए।

Read more : ताजमहल में गुपचुप तरीके से नमाज पढ़ रहे थे 4 पर्यटक, हैदराबाद से आए थे आगरा 

Brother died on the day of sister’s wedding पुलिस ने बताया कि यह घटना पलामू के उंटारी रोड थानाक्षेत्र की है जहां फेकनडीह इलाके में बुधवार देर रात सड़क दुर्घटना में सैयद अंसारी (26) नामक युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि युवक के घर में बड़ी बहन की शादी हो रही थी। उन्होंने बताया कि देर रात युवक की मौत के बाद भी उसकी बड़ी बहन का निकाह करवाया गया और सुबह बहन को ससुराल विदा किया गया।

Read more :  नेट्टा डिसूजा ने की मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी और जिलाध्यक्षों की घोषणा ,देखिए किसे मिली कहां की जिम्मेदारी ? 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक किसी कार्य से बाइक से निकला हुआ था और रास्ते में सगुना नदी के पास उसकी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जंहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना किस वाहन से हुई इसका पता अबतक नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद शव पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया।

 

 

#HarGharTiranga