Liquor available at 35% off, buy 1 get 1 free offer also available

मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! यहां शराब पर मिल रही है 35% तक छूट, एक के साथ एक फ्री का भी है ऑफर, दुकानों पर उमड़ी भीड़

यहां 35% सस्ता मिल रही है शराब, एक के साथ एक फ्री का भी है ऑफर : Liquor available at 35% off, buy 1 get 1 free offer also available

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 28, 2022/7:25 pm IST

नई दिल्लीः Liquor available at 35% off राजधानी दिल्ली में शराब की खरीद पर ऑफर चल रहा है। इसके चलते शराब की दुकानों के बाहर लोगों की लंबी लाइन दिख रही है। देश की राजधानी के कई शराब दुकानों में शराब पर 35 फीसदी तक की छूट मिल रही है। दरअसल, दिल्ली के शराब की दुकानों को मार्च अंत तक अपना स्टॉक खत्म करना है। नए वित्त वर्ष में लाइसेंस का नवीनीकरण होगा। लाइसेंस के नवीनीकरण को लेकर दुकानदार आकर्षक ऑफर देकर स्टॉक खत्म कर रहे हैं। यही वजह है कि कई जगहों पर शराब के दाम पर 35 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

Read More :  नौकरी पाने के लिए राज्य से ही 10वीं-12वीं पास होना अनिवार्य, भाजपा ने बताया संविधान का उल्लंघन 

Liquor available at 35% off बता दें कि नवंबर 2021 में दिल्ली में नई आबकारी नीति लागू हुई थी। नई आबकारी नीति के तहत सरकार ने अधिकतम खुदरा कीमत तय की है, लेकिन वेंडर्स के पास कॉम्पिटिटीव प्राइसिंग की अनुमति है। यानी शराब के ठेकेदार सरकार की ओर से निर्धारित मूल्य से अधिक कीमत पर शराब नहीं बेच सकते हैं, लेकिन कम में बिक्री कर सकते हैं। यह दुकानदार पर निर्भर करता है कि वह किस दाम पर बेचे और क्या ऑफर दे। यही वजह है कि दिल्ली में सभी शराब की दुकानों पर छूट नहीं मिल रही है। जिन दुकानों पर शराब पर छूट मिल रही है लोग वहीं जाकर शराब खरीद रहे हैं।

Read More : पीएम मानधन योजना के तहत हर महीने 1800 रुपए दे रही केंद्र सरकार? PIB ने बताई इसकी असली सच्चाई 

कब तक चलेगा शराब पर ऑफर
बता दें कि एक बोतल पर दूसरी बोतल फ्री और एक पेटी पर दूसरी शराब की पेटी फ्री का ऑफर कई दिनों से दिल्ली में चल रहा है। लेकिन, यह तभी तक चलेगा जब तक शराब की दुकानों के पास स्टॉक मौजूद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ऑफर मार्च अंत तक चलने की उम्मीद है।