Brother raped his sister before rakshabandhan

रक्षाबंधन से पहले शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ता, नहा रही नाबालिग बहन का भाई ने बनाया अश्लील वीडियो फिर किया ये घिनौना काम

नहा रही नाबालिग बहन का भाई ने बनाया अश्लील वीडियो फिर किया ये घिनौना काम : Brother raped his sister before rakshabandhan

Edited By: , August 10, 2022 / 09:56 PM IST

बेतियाः Brother raped his sister  भाई-बहन के रिश्ते को बेहद ही पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन बिहार के बेतिया जिले से इस रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने अपने ही बहन को हवस का शिकार बना लिया। युवक ने अपने नाबालिग बहन का स्नान करते हुए पहले वीडियो बनाया। फिर वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता की बड़ी बहन की शिकायत पर थाने में दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Read more : क्लीनिक में महिला के साथ डॉक्टर कर रहे थे ये काम, तभी आ पहुंची पुलिस, फिर…

Brother raped his sister  पीड़िता की बहन ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि उसके के घर के सभी लोग मुहर्रम के मेला में गए हुए थे। पीड़िता घर में अकेली थी और स्नान कर रही थी। उसी समय दोनों युवक उसके घर में घुस गए। घर में घुसने के बाद उसे स्नान करता देख एक आरोपित ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। फिर उसके साथ दुराचार का प्रयास करने लगा। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसका वीडियो दिखाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी देकर दुराचार किया। आरोप है कि जब वह रोने लगी तो जान सेे मारने धमकी दी।

Read more :  स्वतंत्रता दिवस 2022 : राजधानी रायपुर में ध्वजारोहण करेंगे सीएम भूपेश, जानिए आपके जिले में कौन से मंत्री फहराएंगे तिरंगा 

वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को मेडिकल और बयान कराने के लिए बेतिया भेज दिया गया है। आरोपितों युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।