police raid on hospital, doctor arrested in gwalior

क्लीनिक में महिला के साथ डॉक्टर कर रहे थे ये काम, तभी आ पहुंची पुलिस, फिर…

police raid on hospital : पूरा मामला पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के सामने बता दिया। जिसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई कर दी।

Edited By: , August 10, 2022 / 09:42 PM IST

ग्वालियर। police raid on hospital : मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में लिंग परीक्षण और गर्भपात के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आज फिर सामने आया है। जहां एक महिला को गर्भपात और अबॉर्शन के नाम पर दिव्यांशी क्लीनिक की डॉक्टर माला भटनागर ने मोटी रकम ले ली थी। साथ ही गर्भपात के लिए उसको झांसी भेज रही थी। लेकिन उससे पहले उसने पूरा मामला पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के सामने बता दिया। जिसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई कर दी।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

police raid on hospital  :  दरअसल यह सारा मामला ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटू पार्क का है। जहां दिव्यांशी क्लीनिक को माला भटनागर चलाती है, माला भटनागर के पास मीना शर्मा पहुंची थी। मीना शर्मा के पास दो बेटियां पहले से है और डॉक्टर माला भटनागर ने सलाह दी कि वह उनका लिंग परीक्षण कर देती है… अगर लिंग परीक्षण में बेटा है, तो सही है।

यह भी पढ़ेंः  दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अगर बेटी आती है, तो उसका गर्भपात कर देंगे। ऐसे में मीना शर्मा ने इसकी पूरी कहानी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को बता दी। जिसके बाद आज शाम को पुलिस विभाग ने रेड कर दी। क्लीनिक से गर्भपात की दवाइयां, इंस्ट्रूमेंट मिले हैं।

और भी है बड़ी खबरें…