Bulldozer will run on Curlies restaurant, Sonali Phogat was given drugs

जिस रेस्तंरा में सोनाली को दिया गया था ड्रग्स, अब उसपर चलेगा बुलडोजर, सरकार ने दिया कार्रवाई का आदेश

Sonali Phogat murder : भाजपा नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में गोवा सरकार बड़ा एक्शन लेने जा रही है। गोवा के जिस कर्लीज रेस्तरां में सोनाली

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 9, 2022/10:32 am IST

नई दिल्ली : Sonali Phogat murder : भाजपा नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में गोवा सरकार बड़ा एक्शन लेने जा रही है। गोवा के जिस कर्लीज रेस्तरां में सोनाली को ड्रग्स दिया गया था अब उसपर बुलडोजर चलेगा। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यून ने गोवा के मशहूर कर्लीज रेस्तरां को ध्वस्त करने का आदेश दे दिया है। बता दें कि गोवा तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण ने कर्लीज रेस्तरां को ध्वस्त करने का आदेश दिया था। जिसके खिलाफ रेस्तरां ने एनजीटी में अर्जी दाखिल की थी। आज एनजीटी ने कर्लीज रेस्टोरेंट को ध्वस्त करने वाली अर्जी पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़े : ‘अभी हम जिंदा हैं’ सिर्फ ये साबित करने के लिए 102 साल के बुजुर्ग ने धूमधाम से निकाली बारात, देखकर दंग रह गए सरकारी अधिकारी

इसी रेस्तंरा में सोनाली को दिया गया था ड्रग्स

Sonali Phogat murder :  एनजीटी के आदेश के बाद अब कर्लीज रेस्तरां को ध्वस्त करने का रास्ता साफ हो गया है। बता दें कि कर्लीज रेस्तरां गोवा के अंजुना इलाके में बना है। जहां पर सोनाली फोगाट को उनका पीए सुधीर संगवान और उसका साथी सुखविंदर उनकी मौत से पहले ले गया था। यहां पर सोनाली को उन्होंने जबरन ड्रग्स दिया। ड्रग्स के ओवरडोज से सोनाली की हालत बिगड़ी और उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़े : कल से शुरु हो रहा है पितृपक्ष, भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो समस्याओं से घिर सकता है जीवन 

सोनाली की मौत के बाद कर्लीज रेस्तरां को किया गया था सील

Sonali Phogat murder :  सोनाली फोगाट की मौत के बाद गोवा सरकार ने कर्लीज रेस्तरां को सील कर दिया था। अब एनजीटी के फैसले के बाद गोवा सरकार ने कर्लीज रेस्तरां को गिराने का फैसला लिया है। बुधवार को ही उत्तरी गोवा की एक अदालत ने कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स को सशर्त जमानत दी थी। कोर्ट ने शर्त रखी कि चार्जशीट दाखिल होने तक एडविन नूंस अपने कर्लीज रेस्तरां नहीं जाएंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers