टीवी सीरियल देखने में व्यस्त सास ने खाना बनाने से किया इंकार, बहू ने बुला ली पुलिस, देखें फिर क्या हुआ | Busy mother-in-law refused to cook while watching TV serial Daughter-in-law called police See what happened then

टीवी सीरियल देखने में व्यस्त सास ने खाना बनाने से किया इंकार, बहू ने बुला ली पुलिस, देखें फिर क्या हुआ

टीवी सीरियल देखने में व्यस्त सास ने खाना बनाने से किया इंकार, बहू ने बुला ली पुलिस, देखें फिर क्या हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : March 19, 2021/1:24 pm IST

उत्तर प्रदेश । गोरखपुर में सास- बहू के बीच छोटी सी कहासुनी थाना तक पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक बहू ने सास से खाना बनाने को कहा, लेकिन टीवी धारावाहिक देखने में व्यस्त सास ने खाना बनाने से मना कर दिया। इस बात से बहू इतना नाराज हो गई कि उसने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस बुला ली। जांच करने पहुंची पुलिस को जब विवाद की वजह पता चली तो वह हैरान रहा गई। पुलिस ने सास-बहू दोनों को समझाया, पुलिस ने दोनों को चेतावनी भी दी कि फिर कभी इस तरह की हरकत की तो दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल असम में कर रहे Door To Door कैंपेनि…

मामला गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र का है, यहां के मंझगांवा में सास –ससुर के साथ बहू- बेटा रहते हैं। ससुर और पति दोनों कहीं बाहर जॉब करते हैं। वहीं सास और बहू एक ही घर में रहतीं हैं। दोनों के बच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता रहता है। पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक उन्हें बहू ने कॉल कर बताया कि उसकी सास ने उसे बासी खाना परोस दिया है, जिसके कारण उसकी तबियत खराब हो गई है।
पढ़ें- भारत, पाकिस्तान के लिए यह समय अतीत को भूलकर आगे बढ़…

पुलिस ने जब सास से पूछताछ कि तो सास ने बहू को झूठा बताते हुए कहा कि वह हमेशा गर्म खाना परोसती है, बहू कुछ भी काम नहीं करती है। पुलिस की मौजूदगी में भी दोनों आपस में उलझ गईं, किसी तरह पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस ने सास और बहू दोनों को सख्त चेतावनी देते कहा कि आगे से इस तरह की शिकायत की गई तो दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
पढ़ें- भारत ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज में की बराबरी, दोनो…