By taking 32 people hostage, miscreants looted 90 lakhs from Axis Bank

दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में बड़ी डकैती, बदमाशों ने 32 लोगों को बनाया बंधक और 17 मिनट में 90 लाख रुपये से ज्यादा लेकर फारर

दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में बड़ी डकैती, बदमाशों ने 32 लोगों को बनाया बंधक! miscreants looted 90 lakhs from Axis Bank

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 6, 2022/1:21 am IST

अलवर। looted 90 lakhs from Axis Bank: देश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। आए दिन चोरी, डकैती जैसे कई अपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही मामला राजस्थान के अलवर जिले से सामने आया है। यहां बदमाशों ने दिन दहाड़े एक्सिस बैंक में लूट घटना को अंजाम दिया है। महज 17 मिनट में बदमाशों ने बैंक के 93 लाख 43 हजार की नकदी और 25 लाख रुपये का सोना लेकर फरार हो गए। पुलिस 24 घंटे तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: अगले साल भोपाल-इंदौर में होगी G-20 देशों की बैठक, तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी गठित 

looted 90 lakhs from Axis Bank: दिन दहाड़े बैंक में हुई इस वारदात से हर किसी को बेचैन कर दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले बैंक के कर्मचारियों और वहां मौजूद कुछ ग्राहकों समेत कुल 32 लोगों को बंधक बनाया था। लुटेरे अपने साथ बैग लेकर आए थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और जानकारी जुटाई। सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उत्तर प्रदेश फरार हो गए है। पुलिस उत्तर प्रदेश पहुंचकर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Read More: सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, 24 घायल, मची खलबली 

looted 90 lakhs from Axis Bank: मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने करीब सुबह 9.30 बजे एक्सिस बैंक के गेट पर आये। उसके बाद सबसे पहले गार्ड को पिस्टल की नोक पर लेकर धमकी दी। जिसके बाद बैंक के अंदर घुसकर ग्राहकों और कर्मियों को बंधक बनाकर स्टोर रूम में बंद कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने अपने साथ बैग भी लेकर आए थे। 17 मिनट में वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने वहां से फरार हो गए।

Read More: ट्रेन के आगे प्रेमी-प्रेमिका ने कूदकर दी जान, और यहीं खत्म कर ली प्यार का सफर 

looted 90 lakhs from Axis Bank: पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 6 टीम गठीत की है। वहीं घटना की गम्भीरता को देखते हुए रेंज आईजी उमेश दत्ता भी भिवाडी पहुंचे और एसपी से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इस दौरान एसपी ने कहा जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस बदमाशों का पीछा करती हुई हरियाणा के गुरुग्राम होते हुये यूपी में प्रवेश कर गई है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें