शाहीन बाग में जारी है प्रदर्शन, महिला ने कहा- जैसा हम संविधान के लिए खड़े हैं वैसे ही कोरोना से भी लड़ने खड़े हैं... | CAA protest in shahin bag: One woman said- We stand to fight the Constitution as well as Corona

शाहीन बाग में जारी है प्रदर्शन, महिला ने कहा- जैसा हम संविधान के लिए खड़े हैं वैसे ही कोरोना से भी लड़ने खड़े हैं…

शाहीन बाग में जारी है प्रदर्शन, महिला ने कहा- जैसा हम संविधान के लिए खड़े हैं वैसे ही कोरोना से भी लड़ने खड़े हैं...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : March 21, 2020/12:21 pm IST

नईदिल्ली। जानलेवा कोरोना वायरस के खतरे की बीच शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ अभी भी महिलाओं का प्रदर्शन जारी है। एक के बाद एक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद सरकार एक ओर जहां लोगों को घर में ही रहने की अपील कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर देश की राजधानी दिल्ली में अभी महिलाओं का नागरिकता कानून के खिलाफ लड़ाई जारी है।

Read More News: कोरोना संक्रमण छिपाने वाले मरीजों पर कार्रवाई, पब्लिक हेल्थ सेफ्टी एक्ट के
केंद्र सरकार से नागरिका कानून वापस लेने की मांग को लेकर महिला अभी सेनिटाइजर और फेस मास्क का इस्तेमाल कर प्रदर्शन कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि शाहीन बाग में प्रदर्शन को लेकर राजधानी दिल्ली में भारी बवाल मचा। 

Read More News: प्रदेशभर की शराब दुकानें बंद करने का आदेश, मंत्री कवासी लखमा ने 

एक प्रदर्शनकारी महिला ने कहा कि जैसे हम संविधान के लिए खड़े हुए हैं वैसे ही हम कोरोना से लड़ने के लिए भी खड़े हैं। हम कल भी यहां आएंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है। कोरोना के बिगड़ते हालातों के बीच प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित करते हुए एक दिन सुबह 7 से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू करने को कहा है। जिसका आज से ही देश के कई राज्यों में दिख रहा है।

Read More News: कोरिया के महामाया मंदिर और चांग देवी मंदिर में भी श्रद्धालुओं के प्रवेश प

दिल्ली सरकार ने आज कई सेवाओं को बंद करने का ऐलान किया है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर हो सकेगा तो लॉक डाउन भी लिया जाएगा।

Read More News: कोरोना वायरस की चपेट में आया ये पूर्व गेंदबाज, ट्वीट कर साझा की जान