कोरोना वायरस की चपेट में आया ये पूर्व गेंदबाज, ट्वीट कर साझा की जानकारी | This former bowler was hit by Corona virus, Tweeted and shared information

कोरोना वायरस की चपेट में आया ये पूर्व गेंदबाज, ट्वीट कर साझा की जानकारी

कोरोना वायरस की चपेट में आया ये पूर्व गेंदबाज, ट्वीट कर साझा की जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 21, 2020/10:49 am IST

स्कॉटलैंड। कोरोना वायरस 168 देशों में फैल चुका है। देश और दुनिया में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बड़े स्टार्स के साथ-साथ अब क्रिकेट जगत के बड़े पूर्व क्रिकेटर कोरोना वायरस का शिकार हो गया है। उसने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है।

Read More News: मध्यप्रदेश में सीएम की रेस में आगे चल रहे ये नाम, लाबिंग के लिए पहुंचे

स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक का कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। टेस्ट देखने के बाद उसने खुद ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वो अपना इलाज ग्लास्गो के रॉयल एलेक्सड्रा हॉस्पिटल में करा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो इस बिमारी से रिकवर भी कर रहे हैं।

Read More News: महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 63 पहुंची, कई शहरों 

बता दें कि माजिद हक ने साल 2006 से लेकर 2015 तक स्कॉटलैंड टीम के तरफ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे। उन्होंने अपने करियर में 54 वनडे और 24 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। गौरतलब है कि इससे पहले एलेक्स हेल्स, केन रिचरड्सन जैसे क्रिकेटरों ने कोरोनावायरस टेस्ट कराया था लेकिन उन सभी क्रिकेटरों का टेस्ट नेगेटिव पाया गया।

Read More News: प्रशासन की टीम ने मेडिकल दुकान में मारा छापा, बड़ी मात्रा में जब्त किए ग