Case of rape at knife point while walking with woman

शर्मसार! बीच सड़क में महिला से युवक ने की सारी हदें पार, शोर मचाने पर भी नहीं आया कोई

शर्मसार! बीच सड़क में महिला से युवक ने की सारी हदें पार, शोर मचाने पर भी नहीं आया कोई Case of rape at knife point while walking with woman

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 17, 2022/12:24 pm IST

Case of rape at knife point : लुधियाना। फैक्टरी से पैदल जा रही महिला से राह चलते व्यक्ति द्वारा चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। थाना मोती नगर के प्रभारी संजीव कपूर ने बताया कि 27 वर्षीय महिला जो फैक्टरी में काम करती है, ड्यूटी खत्म करके घर की ओर जा रही थी तो एक निजी स्कूल के पास एक व्यक्ति उसका पीछा करने लग गया। उसने उसे चाकू दिखाया और जान से मार देने की धमकी दी। इससे वह डर गई। आरोपी उसे अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक पार्क में ले गया।

Read more: LIVE : कूनो से सामने आये ‘रफ़्तार’ की पहली तस्वीर, कुछ ही देर में बाड़े में छोड़ेंगे पीएम मोदी 

Case of rape at knife point : शिकायतकर्त्ता महिला के अनुसार उसने शोर भी मचाया लेकिन उसकी आवाज किसी तक नहीं पहुंची। आरोपी उससे दुष्कर्म कर किसी को भी कुछ बताने पर जान से मार देने की धमकी देकर फरार हो गया। उक्त महिला जब अपने घर पहुंची तो उसने आपबीती अपने पति को बताई जिस पर उसे सिविल अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

Read more: पीएम मोदी के जन्मदिन पर बनेगा रिकाॅर्ड, शहर के 90 स्थानों पर चलेगा रक्तदान का महाअभियान, जानें क्या है विशेष तैयारी? 

Case of rape at knife point : प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी दलजीत कुमार उर्फ गोल्डी वासी न्यू विश्वकर्मा कॉलोनी जमालपुर के विरुद्ध दुष्कर्म व मारपीट करने संबंधी मामला दर्ज किया गया है । पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

 

और भी है बड़ी खबरें…