सीबीआई ने गुरुग्राम में बिल्डर के घर से रिवॉल्वर और कारतूस बरामद किये |

सीबीआई ने गुरुग्राम में बिल्डर के घर से रिवॉल्वर और कारतूस बरामद किये

सीबीआई ने गुरुग्राम में बिल्डर के घर से रिवॉल्वर और कारतूस बरामद किये

:   Modified Date:  February 24, 2023 / 10:24 PM IST, Published Date : February 24, 2023/10:24 pm IST

गुरुग्राम, 24 फरवरी (भाषा) केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने गुरुग्राम के सेक्टर-72 स्थित टाटा प्रीमंती सोसाइटी में एक बिल्डर के आवास पर छापेमारी कर एक रिवॉल्वर और 24 कारतूस बरामद किये। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को जब सीबीआई की टीम बिल्डर संजीव कुमार के घर पहुंची, तो वह गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने किराए के फ्लैट की पहली मंजिल से कूद गया, जिससे उसके पैर की हड्डी टूट गई।

सीबीआई के रणधीर कुमार सिंह द्वारा दायर एक शिकायत के अनुसार, मेसर्स गार्डेनिया इंडिया लिमिटेड के प्रवर्तक/निदेशक तथा ‘गारंटर’ पूनम कुमार और संजीव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

सीबीआई ने अपनी जांच के सिलसिले में बृहस्पतिवार को संजीव कुमार के घर पर छापा मारा।

तलाशी के दौरान टीम को एक रिवॉल्वर, 24 कारतूस और संजीव कुमार के नाम से एक बंदूक का लाइसेंस मिला, जिसकी वैधता एक जनवरी, 2021 को समाप्त हो गई थी।

तलाशी के बाद बृहस्पतिवार को बादशाहपुर थाने में संजीव कुमार पर शस्त्र अधिनियम की धारा 25 (1-बी) (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने बताया कि कुमार दिल्ली से यहां आया था और सेक्टर 72 में टाटा प्रीमंती सोसाइटी के एक फ्लैट में रह रहा था। भागने के प्रयास में पैर की हड्डी टूट जाने के बाद कुमार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भाषा जितेंद्र दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)