Cheetahs were sent from Gwalior Airbase to Kuno
LIVE NOW

17 September Live Update: 70 साल का इंतजार हुआ खत्म, पीएम मोदी ने कूनो नेशनल पार्क में छोड़े चीते

Kuno Palpur National Park: Cheetahs were sent from Gwalior Airbase to Kuno, पीएम मोदी करेंगे इन चीतों का स्वागत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 17, 2022/5:16 am IST

ग्वालियर। Kuno Palpur National Park: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अन्य बड़े नेता मंत्री मौजूद हैं। पीएम मोदी द्वारा इन चीतों का स्वागत कर कूनों नेशनल पार्क में छोड़े गए चीते।

Live Tv

ग्वालियर। Kuno Palpur National Park: अब किसी भी वक्त नामीबिया के चीते कूनो पहुंच सकते हैं।

ग्वालियर। Kuno Palpur National Park: देश की धरती पर रफ्तार के खिलाड़ी पहुंच चुके हैं। नामीबिया से आये चीते ग्वालियर स्टेट महाराजपुरा एयरवेज पर उतर चुके हैं। विमान से अब उन्हें उतार लिया गया है। IBC 24 से कैमरे से पहली तस्वीरें सामने आई हैं। नामीबिया से 8 चीतों को विशेष चार्टर्ड कार्गो उड़ान की मदद से मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारतीय वायु सेना स्टेशन पर लाया गया।

ग्वालियर। Kuno Palpur National Park:  देश की धरती पर रफ्तार के खिलाड़ी पहुंच चुके हैं। नामीबिया से आये चीते ग्वालियर स्टेट महाराजपुरा एयरवेज पर उतर चुके हैं। विमान से सेना के हेलीकॉप्टर में शिफ्ट किया जा रहा है। कुछ देर बाद एयरवेज से कूनो अभ्यारण के लिए चीतों का हैलिकॉप्टर कूनो के लिए रवाना होगा।

 

ग्वालियर। Kuno Palpur National Park: चंद मिनटों में देश की धरती पर उतरने वाले है चीता। प्रशासन के सभी अधिकारी एयरबेस के अंदर पहुंच चुके हैं। चीते कुछ ही मिनटों में उतरने वाले हैं। जिसके बाद एयरबेस से कूनो अभ्यारण के लिए रवाना होंगे।

 

ओडिशा। Road accident: झारसुगुडा-संबलपुर बीजू एक्सप्रेसवे पर सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मृत्यु और 20 से अधिक लोग घायल हैं। बस कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही थी तभी यह हादसा हुआ। घायलों में से 10 को संबलपुर के बुर्ला अस्पताल रेफर किया गया, 14 का इलाज यहां चल रहा है: निर्मल महापात्रा, SDPO