figures of death are being hidden

जहरीली शराब को लेकर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान, कहा – छिपाए जा रहे है मौत के आंकड़े, अभी तक सैकड़ों की जा चुकी है जान

Chirag Paswan gave a big statement regarding the spurious liquor : CM की खामोशी भ्रष्ट अधिकारियों को समर्थन है

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 06:51 PM IST, Published Date : December 17, 2022/6:49 pm IST

figures of death are being hidden: छपरा: बिहार में शराबबंदी के बावजूद एक बार फिर जहरीली शराब का तांडव सामने आया है। यहां जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत की खबर सामने आई है। मामला छपरा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से जहरीली शराब का सेवन करने से कई लोगों की मौत हो गई है। बिहार में जहरीली शराब का सेवन करने से मरने वाली की संख्या बढ़ती ही जा रही है। कल तक ये संख्या 65 थी जो आज बढ़कर 70 हो गई है।

यह भी पढ़े : उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर किया आरोपी के नाम का खुलासा

200 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हुई है

figures of death are being hidden: वही अब इस मामले में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। चिराग पासवान ने कहा – अभी तक इस जहरीली शराब की वजह से 200 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हुई है। सच दबाया जा रहा है, बिना पोस्टमार्टम किए मृतकों का अंतिम संस्कार करवाया गया। इसके साथ ही परिवार पर दवाब डालाते हुए बोला जा रहा है कि मत बोलो कि शराब से मृत्यु हुई है नहीं तो जेल भेज देंगे। CM की खामोशी भ्रष्ट अधिकारियों को समर्थन है।

यह भी पढ़े ; पुलिस चौकी में घुसकर सिपाही पर गोलीबारी करने के मामले में 24 घंटों के अंदर दो व्यक्ति गिरफ्तार

मंगलवार से शुरू हुआ मौत जा तांडव

figures of death are being hidden: बताया जाता है कि सभी लोगों ने सोमवार की शाम में एक जगह पर शराब पी रखी थी। इसके बाद मंगलवार के दिन से उनकी हालत बिगड़ने लगी। शाम में सभी को मशरख स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के बाद छपरा रेफर किए जाने पर तीन लोगों की मौत हो गई थी।