Class 9 student commits suicide

‘मेरा पढ़ाई में मन नहीं लगता था…’, कक्षा 9वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर पुलिस भी रह गई दंग

Class 9 student commits suicide in Delhi दिल्ली के द्वारका में कक्षा नवमीं की छात्रा ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 10:45 AM IST, Published Date : July 4, 2023/10:39 am IST

Class 9 student commits suicide in Delhi : नई दिल्ली। राजधानी नई दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली के द्वारका में कक्षा नवमीं की छात्रा ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या का कारण लड़की का पढ़ाई में मन नहीं था बताया जा रहा है। इस बात का खुलासा सुसाइड नोट से हुआ।

Read more: Sawan kanwar Yatra 2023: शिवालयों में आज से गूंजेंगे बम-बम भोले के जयकारे, भगवान शिव को जल अर्पित करने निकले कांवड़िये 

पुलिस के अनुसार 14 साल की कक्षा नवमीं में पढ़ने वाली स्टूडेंट ने द्वारका सेक्टर-16 में एक यूनिवर्सिटी के स्टाफ क्वार्टर से कूदकर जान दे दी। दिल्ली पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमें लिखा हुआ था कि उसका पढ़ाई में मन नहीं लगता थी। जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

3 जुलाई को घटित हुई ये घटना

यह घटना 3 जुलाई को हुई। दिल्ली पुलिस के अनुसार, उन्हें सुबह 5:30 बजे पुलिस स्टेशन द्वारका नॉर्थ में सेक्टर 16 द्वारका में एक इमारत से एक लड़की के कूदने की सूचना मिली। डीसीपी एम हर्ष वर्धन के अनुसार, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की टाइप 4 क्वार्टर के पास जमीन पर पड़ी हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Read more: इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में लगी भीषण आग, महिला समेत 4 लोगों की मौत, कई दुकानें जलकर खाक

परिजन से पूछताछ कर रही पुलिस

Class 9 student commits suicide in Delhi : लड़की पर किसी तरह के दबाव के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए उसके माता-पिता से भी पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव लड़की के परिवार को सौंप दिया गया और आगे की जांच जारी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें