CM Jagan Mohan Reddy's mother resigns from the party

सीएम जगनमोहन रेड्डी की मां ने पार्टी को कहा अलविदा, इस वजह से दिया इस्तीफा

CM Jagan Mohan Reddy's mother resigns from the party : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी की मां वाई एस विजयम्मा ने YSR

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 8, 2022/11:37 pm IST

नई दिल्ली : CM Jagan Mohan Reddy’s mother resigns from the party : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी की मां वाई एस विजयम्मा ने YSR कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है। वाई एस विजयम्मा ने YSR कांग्रेस कांग्रेस की मानद अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। विजयम्मा ने इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा कि वह हमेशा जगनमोहन रेड्डी के करीब रहेंगी।

यह भी पढ़े : चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

मिली जानकरी के अनुसार, विजयम्मा में ने अपनी बेटी शर्मिला की पार्टी में शामिल होने के लिए YSR कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। शर्मिला पड़ोसी राज्य में YSR तेलंगाना पार्टी की कमान संभाल रही हैं।

पार्टी अधिवेशन में की YSR कांग्रेस छोड़ने की घोषणा

CM Jagan Mohan Reddy’s mother resigns from the party :  उन्होंने शुक्रवार को अमरावती में शुरू हुए पार्टी के अधिवेशन में YSR कांग्रेस छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए कहा, ‘‘एक मां के तौर पर मैं हमेशा जगन के करीब रहूंगी।’’ विजयम्मा ने कहा, ‘‘शर्मिला अपने पिता के आदर्शों को आगे बढ़ाने के लिए तेलंगाना में अकेले लड़ाई लड़ रही हैं। मुझे उसका समर्थन करना होगा। मैं इस दुविधा में थी कि क्या मैं दो राजनीतिक दलों (दो राज्यों में) की सदस्य हो सकती हूं। वाईएसआर कांग्रेस के मानद अध्यक्ष पद पर बने रहना मेरे लिए मुश्किल है।’’

यह भी पढ़े : ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- अगले आठ वर्ष में इस्पात का उत्पादन होगा दोगुना  

विजयम्मा ने कहा – जो हुआ वो ईश्वर की मर्जी

CM Jagan Mohan Reddy’s mother resigns from the party :  वाई एस विजयम्मा ने कहा, ‘‘मैंने कभी सोचा नहीं था कि ऐसी स्थिति पैदा होगी। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ, लेकिन मुझे लगता है कि यह ईश्वर की मर्जी है।’’ विजयम्मा ने कहा कि वह अपनी भूमिका को लेकर किसी भी तरह के अवांछित विवाद से बचने के लिए वाईएसआर कांग्रेस के मानद अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रही हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि जगनमोहन रेड्डी और शर्मिला के बीच संपत्ति से जुड़े मुद्दों को लेकर सब कुछ ठीक नहीं है। खबरों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों में दोनों के बीच कड़वाहट काफी बढ़ गई है और विजयम्मा अपने बेटे से अलग रह रही हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें