CM Kejriwal Big Claim

CM Kejriwal Big Claim: ‘PM मोदी के रिटायर के बाद अमित शाह बनेंगे प्रधानमंत्री’, CM केजरीवाल का बड़ा दावा…

CM Kejriwal Big Claim: 'PM मोदी के रिटायर के बाद अमित शाह बनेंगे प्रधानमंत्री', CM केजरीवाल का बड़ा दावा about Amit Shah becoming Prime Minister

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 08:01 PM IST, Published Date : May 17, 2024/8:01 pm IST

CM Kejriwal Big Claim: मुंबई। INDIA गठबंधन की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2014 में जब प्रधानमंत्री मोदी सत्ता में आए तो उन्होंने नियम बनाया कि भाजपा में जो नेता 75 साल का हो जाएगा उसे रिटायर कर दिया जाएगा। अगले साल प्रधानमंत्री मोदी 75 साल के हो जाएंगे तो जाहिर तौर पर वे रिटायर हो जाएंगे। जब मैंने सबसे पहले ये कहा तो भाजपा के सभी नेता कहने लगे कि प्रधानमंत्री मोदी रिटायर नहीं होंगे लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ नहीं बोला। वे रिटायर हो जाएंगे और अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।

Read more: High Profit Business Ideas: बहुत कम लागत में शुरू करें ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी लाखों रुपए की कमाई 

CM Kejriwal Big Claim: वहीं अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ को 2 महीने के भीतर हटा दिया जाएगा। वे अब (यूपी) मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और जब मैंने ऐसा कहा तो कोई भी भाजपा नेता योगी जी के समर्थन में नहीं आया और किसी ने नहीं कहा कि उन्हें नहीं हटाया जाएगा। अगर भाजपा 4 जून को जीत गई तो सुप्रिया सुले, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे भी जेल में होंगे।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो