CM Mamta Banerjee met Home Minister Amit Shah

सीएम ममता बनर्जी ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, बकाया राशि का उठाया मुद्दा

CM Mamta Banerjee met Amit Shah : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बंद कमरे में

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 07:11 AM IST, Published Date : December 18, 2022/7:05 am IST

कोलकाता : CM Mamta Banerjee met Amit Shah : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बंद कमरे में बैठक की और समझा जाता है कि उन्होंने शाह के समक्ष 100 दिनों की रोजगार योजना के लिए केंद्र द्वारा ‘‘धन जारी नहीं करने’’ का मुद्दा उठाया। एक अधिकारी ने यह बात कही। शाह की अध्यक्षता में यहां पश्चिम बंगाल सचिवालय में शनिवार को हुई 25वीं पूर्वी क्षेत्रीय परिषद (ईजेडसी) की बैठक के बाद सचिवालय की 14वीं मंजिल पर बनर्जी के कक्ष में करीब 15-20 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस में अंतर्कलह बढ़ी, कई बड़े नेता दे सकते है इस्तीफा ! 

सीएम ममता बनर्जी ने गृहमंत्री शाह को दिया उपहार

CM Mamta Banerjee met Amit Shah :  शाह ने 100 दिनों की कार्य योजना के लिए धन जारी करने में देरी के लिए जिम्मेदार राज्य के नियमों और विनियमों से संबंधित कुछ समस्याओं का उल्लेख किया, जिस पर मुख्य सचिव एच.के. द्विवेदी ने कहा कि इन्हें ठीक कर दिया गया है। सीएम बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री को मनरेगा कार्यक्रम के तहत ‘‘बकाया जारी करने’’ के लिए केंद्र को भेजे गए पत्रों की प्रतियां भी सौंपी। अधिकारी ने बताया कि बैठक के दौरान बनर्जी ने शाह को एक साड़ी और खजूर के गुड़ समेत अन्य उपहार दिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें