Infighting increased in Congress, many big leaders may resign!

कांग्रेस में अंतर्कलह बढ़ी, कई बड़े नेता दे सकते है इस्तीफा !

कांग्रेस में अंतर्कलह बढ़ी, कई बड़े नेता दे सकते है इस्तीफा ! Infighting increased in Congress, many big leaders may resign!

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 07:02 AM IST, Published Date : December 18, 2022/7:00 am IST

हैदराबाद ।  कांग्रेस की तेलंगाना इकाई में आंतरिक कलह शनिवार को उस समय बढ़ गई जब एक सांसद और कांग्रेस विधायक दल के नेता समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के विभिन्न मामलों पर चिंता व्यक्त की। विधायक दल के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह चर्चा हुई कि कद्दावर नेताओं को बदनाम करने वाले सोशल मीडिया पोस्ट न केवल संबंधित नेताओं को, बल्कि पार्टी को भी नुकसान पहुंचाते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने यह विचार व्यक्त किया कि कद्दावर नेताओं को कमजोर करके पार्टी को कमजोर करने की साजिश रची जा रही है।

यह भी पढ़े : कांग्रेस की तेलंगाना इकाई में अंतर्कलह बढ़ी

अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दामोदर राजनरसिंह ने पूछा कि अगर अन्य दलों से कांग्रेस में आए लोगों को पार्टी के पदों में प्रमुखता मिलती है तो इससे “मूल कांग्रेसी कार्यकर्ताओं” को क्या संदेश जाएगा। कांग्रेस के लोकसभा सदस्य एन. उत्तम कुमार रेड्डी, पूर्व सांसद मधु यशकी गौड़ और पार्टी विधायक टी. जयप्रकाश रेड्डी ने भी इस दौरान बात की। माना जा रहा है कि ये नेता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद ए रेवंत रेड्डी से नाराज हैं।

यह भी पढ़े :  आज का राशिफल : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, ऊँ सूर्य देवाय नमः का करें जाप

 

 
Flowers