Haldwani Violence Update

Haldwani Violence Update: हल्द्वानी पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, हिंसा में घायलों से की मुलाकात, कहा- सख्ती से की जाएगी कार्रवाई

Haldwani Violence Update: हल्द्वानी पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, हिंसा में घायलों से की मुलाकात, सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2024 / 05:58 PM IST, Published Date : February 9, 2024/5:58 pm IST

Haldwani Violence Update: हल्द्वानी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी वनभूलपुरा में हिंसा के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए हलद्वानी पहुंचे और अस्पताल में पीड़ितों से मुलाकात की। वहीं सीएम धामी वनभूलपुरा में हिंसा के बाद स्थिति का जायजा लिए और घायल हुए पुलिसकर्मियों और पत्रकारों से भी मुलाकात की।

Read more: Water Bill Settlement Scheme: सरकार ने आम आदमी को दी बड़ी राहत, ‘एकमुश्त जल बिल निपटान योजना’ का किया ऐलान…

वहीं इस घटना पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रशासन द्वारा न्यायालय के आदेश के क्रम में अतिक्रमण हटाने का काम चल रहा था। वहां पर सुनियोजित तरीके से प्रशासन के लोगों पर हमला हुआ। जान से भी मारने की कोशिश की गई। सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। जिन्होंने ये गलत काम किया है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

सीएम धामी ने आगे कहा कि न्यायलय के आदेश पर अतिक्रमण हटाने का काम चल रहा था। अतिक्रमण हटाने के दौरान हमला हुआ है। कल हमारी महिलाकर्मियों को मारा पीटा गया है, पत्थरों और बंदुकों से उन पर हमला किया है। इसके बारे में जितना खराब कहा जाए वे कम है। उत्तराखंड देवभूमि है, यहां कभी ऐसा नहीं हुआ है, इन्होंने देवभूमि की हवा खराब करने का काम किया है।

Read more: Garlic Price Hike: अब दाल-सब्जी में तड़का लगाना हुआ महंगा, लहसून की कीमतों में लगी आग, जानकर उड़ जाएंगे होश 

Haldwani Violence Update: पत्रकारों के साथ मारपीट हुई है, बुरी तरह से उनके कैमरे तोड़े गए हैं। पत्रकारों को जिंदा आग में झोंकने तक का प्रयास किया गया है। कानून अपना काम करेगा। जिन लोगों ने भी सरकारी संपत्ति जलाई है उनपर कार्रवाई की जाएगी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे