असम के मुख्यमंत्री ने अपने काफिले के लिये यातायात रोकने को लेकर नगांव के डीसी को फटकार लगाई

मुख्यमंत्री ने अपने काफिले के लिए यातायात रोकने पर DC पर भड़के.. एसपी को भी लगाई फटकार.. वीडियो वायरल

असम के मुख्यमंत्री ने अपने काफिले के लिये यातायात रोकने को लेकर नगांव के डीसी को फटकार लगाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 16, 2022/1:22 am IST

गुवाहाटी, 15 जनवरी (भाषा) असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 127 पर अपना काफिला गुजरते समय कथित तौर पर यातायात रोकने को लेकर नगांव के उपायुक्त निसर्ग हिवारे को सार्वजनिक रूप से फटकार लगाई। घटना की एक वीडियो क्लिप स्थानीय टीवी समाचार चैनलों पर दिखाई गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है।

पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने ई-पंचायत वेब पोर्टल का किया शुभारंभ.. गांव से लेकर प्रत्येक परिवार का होगा पूरा डाटा

वीडियो में दिख रहा है कि सरमा राजमार्ग पर खड़े हैं और एक बस तथा एक ट्रक उनके सामने प्रतीक्षा कर रहा है। कई अधिकारियों के साथ उनके निजी सुरक्षा अधिकारी उनके आसपास खड़े दिख रहे हैं। वीडियो में एक समय सरमा कहते हैं, ”एसपी को बुलाओ”

पढ़ें- ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, महिला यात्री ने 10 KM तक बस चलाकर अस्पताल में भर्ती कराया.. जमकर हो रही तारीफ

इसके बाद वह कहते हैं, ”अरे डीसी साब, ये क्या नाटक है? क्यूं गाड़ी रुकवाई है? कोई राजा महाराजा आ रहा है क्या?” जब हिवारे ने कुछ कहने की कोशिश की तो सरमा द्वारा जोर से यह कहते सुना गया: ”हट! ऐसा मत करो आगे। लोगों को कष्ट हो रहा हैं।” वीडियो में उपायुक्त फ्रेम से बाहर जाते हुए दिखाई दिये और मुख्यमंत्री को जोर से यह कहते हुए सुना गया, ”खोलो, गाड़ी जाने दो!”

पढ़ें- मुंबई में बड़ा एक्शन.. फिल्म अभिनेता-निर्माता की 410 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क

क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, सरमा ने इसे एक मीडिया अकाउंट से रीट्वीट किया और अपनी कार्रवाई का बचाव किया। उन्होंने कहा, ”हम राज्य में हम एक ऐसी संस्कृति बनाना चाहते हैं, जहां डीसी, एसपी या कोई भी सरकारी कर्मचारी या जनप्रतिनिधि अपनी पृष्ठभूमि, बौद्धिक क्षमता या लोकप्रियता से परे केवल लोगों के लिए काम करे। बाबू मानसिकता को बदलना कठिन है, लेकिन हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दृढ़ हैं। जनता ही जनार्दन।”

पढ़ें- जोकोविच से थक गए हैं हम.. नडाल समेत कई टेनिस खिलाड़ियों ने कही ये बात