ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, महिला यात्री ने 10 KM तक बस चलाकर अस्पताल में भर्ती कराया.. जमकर हो रही तारीफ

महाराष्ट्र: चालक को दौरा पड़ने के बाद महिला ने 10 किलोमीटर तक चलाई बस

Edited By: , January 15, 2022 / 06:17 PM IST

Maharashtra Woman drives 10 km bus : पुणे, 15 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के पुणे जिले में महिलाओं और बच्चों को ले जा रही एक मिनी बस के चालक को अचानक दौरा पड़ गया जिसके बाद बस में सवार 42 वर्षीय एक महिला ने 10 किलोमीटर तक बस चलाकर ड्राइवर को एक अस्पताल में भर्ती कराया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पढ़ें- मुंबई में बड़ा एक्शन.. फिल्म अभिनेता-निर्माता की 410 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क

यह घटना सात जनवरी को हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा है। महिला योगिता साटव अन्य महिलाओं और बच्चों के साथ पुणे के निकट शिरूर में एक कृषि पर्यटन स्थल पर पिकनिक मनाने के बाद बस से लौट रही थीं। तभी बस चालक को दौरा पड़ने लगा और उसने एक सुनसान सड़क पर गाड़ी रोक दी।

पढ़ें- जोकोविच से थक गए हैं हम.. नडाल समेत कई टेनिस खिलाड़ियों ने कही ये बात

बस में मौजूद बच्चों और महिलाओं को घबराया हुआ देख साटव ने बस का संचालन अपने हाथों में ले लिया और करीब 10 किलोमीटर तक बस चलाकर ड्राइवर को एक अस्पताल में भर्ती कराया।

पढ़ें- अब सुनामी की चेतावनी जारी.. ज्वालामुखी फटने के बाद तटीय क्षेत्रों में तेजी से बढ़ रही लहरें

साटव ने कहा, “क्योंकि मुझे कार चलाना आता है, मैंने बस चलाने का फैसला किया। पहला महत्वपूर्ण काम बस चालक को इलाज उपलब्ध कराने का था, इसलिए मैं उसे लेकर पास के एक अस्पताल गई जहां उसे भर्ती कराया गया।” महिला ने इसके बाद बस के अन्य यात्रियों को भी उनके घर छोड़ा। संकट के समय बिना घबराये हुए सूझबूझ से काम लेने के लिये लोग साटव की काफी सराहना कर रहे हैं।

पढ़ें- 40 की उम्र में मिला सच्चा प्यार.. मलाइका ने अर्जुन को लेकर कही ये बड़ी बात