सोनिया गांधी के साथ चर्चा में बोले सीएम उद्धव ठाकरे, हम फैसला करें कि केंद्र से डरना है या लड़ना है? | CM Uddhav Thackeray said in discussion with Sonia Gandhi, let us decide whether to fear the Center or fight?

सोनिया गांधी के साथ चर्चा में बोले सीएम उद्धव ठाकरे, हम फैसला करें कि केंद्र से डरना है या लड़ना है?

सोनिया गांधी के साथ चर्चा में बोले सीएम उद्धव ठाकरे, हम फैसला करें कि केंद्र से डरना है या लड़ना है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 26, 2020/1:41 pm IST

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज देश के 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की। जीएसटी समेत अन्य मुद्दों पर बुलाई गई बैठक में गैर-बीजेपी शासित मुख्यमंत्रियों ने खुलकर सोनिया के सामने अपनी बात रखी।

Read More News: इस जिले में एक हफ्ते का फिर होगा लॉकडाउन, पटना जिला प्रशासन ने जारी किए आदेश, ये सेवाएं रहेंगी बंद…देखिए

इस क्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकर ने कहा कि इन मुद्दों पर सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए हमें फैसला करना चाहिए कि हमें केंद्र सरकार से डरना है या लड़ना है। गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को जोरदार तरीके से अपनी आवाज उठानी चाहिए क्योंकि केंद्र सरकार हमारी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है।

Read More News: सुशांत सिंह की मौत पर मुंबई पुलिस ने किए 10 अहम खुलासे, रिया चक्रवर्ती से लेकर दिशा सलियन तक की गई जांच

इस बैठक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जीएसटी की राशि नहीं देने। शिक्षा नीति को घातक, CBI और ED जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग करना बताया। मुख्यमंत्रियों की इस वर्चुअल बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने NEET-JEE परीक्षाओं को लेकर कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट चलते हैं। इस मुद्दे पर बात करते हैं। यह छात्रों के लिए मानसिक प्रताड़ना है। मैंने किसी लोकतांत्रिक देश में इतनी उद्दंडता नहीं देखी है। स्थिति बहुत गंभीर है। हमें बच्चों के लिए आवाज उठानी ही होगी।

Read More News: विधान परिषद के सभापति परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव, बिहार सीएम ने भी कराई कोरोना जांच..देखिए