विधान परिषद के सभापति परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव, बिहार सीएम ने भी कराई कोरोना जांच..देखिए | Corona positive, also the Chairman of the Legislative Council, Bihar CM also conducted Corona investigation .. See

विधान परिषद के सभापति परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव, बिहार सीएम ने भी कराई कोरोना जांच..देखिए

विधान परिषद के सभापति परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव, बिहार सीएम ने भी कराई कोरोना जांच..देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 4, 2020/4:39 pm IST

पटना। बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह सपरिवार कोरोना संक्रमित पाए हो गए हैं। उनके परिवार में पत्नी, उनके दो पुत्र और एक बहु एवं उनके आप्त सचिव को कोरोना जांच के बाद संक्रमित पाया गया। उन्होंने 30 जून को अपने आवास पर ही कोरोना जांच के लिए सैम्पल दिया था। इसकी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें संक्रमित पाया गया। इसके बाद शनिवार को सभी को एम्स, पटना में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें:सील किया गया असम का राजभवन, गर्वनर हाउस के 2 कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को अपना कोरोना (कोविड-19) जांच कराया है। विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अ‌वधेश नारायण सिंह के साथ हाल ही में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शामिल हुए थे। साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने नजदीक काम करने वाले अधिकारियों को भी कोविड-19 जांच कराने का निर्देश दिया। इसके बाद अधिकारियों ने भी अपना जांच कराया है।

ये भी पढ़ें Kanpur Encounter पर शुरू हुई सियासत, पी चिदंबरम ने पुलिस पर उठाए सव…

विगत एक जुलाई को विधान सभा में नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ कार्यक्रम में मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी समेत कई जाने-माने राजनेताओं की शिरकत रही थी। विप कार्यकारी सभापति के संक्रमित पाए जाने के बाद विस अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और उनके गार्ड का भी सैम्पल लिया गया। सुशील मोदी ने भी सावधानी बरतते हुए जांच कराई। अन्य कर्मचारियों की भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: पहला देसी सोशल मीडिया ऐप कल होगा लॉन्च, डेटा ​सुरक्षा समेत ये हैं ख…