CM Yogi on a three-day visit to Gorakhpur, will give a development project of 143 crores

गोरखपुर के तीन दिवसीय दौरे पर CM योगी, 143 करोड़ की विकास परियोजना की देंगे सौगात, PM मोदी होंगे मुख्य अतिथि

CM Yogi on a three-day visit to Gorakhpur, will give a development project of 143 crores : गोरखपुर के तीन दिवसीय दौरे पर CM योगी, 143 करोड़ की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 14, 2022/11:55 am IST

CM Yogi 3 Days Gorakhpur Visit : लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से अपने तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर जाएंगे। सीएम योगी इस दौरे पर 14, 15 व 16 मई को गोपरखपुर का दौरा करेंगे और समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही महंत दिग्विजयनाथ स्मृति पार्क में 143 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इस दौरान योगी गोरखपुर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के औद्योगिक विकास प्राधिकरण (गीडा) को सौगात देंगे। सीएम योगी यहां 143 करोड़ की विकास परियोजना का शिलान्यास-लोकार्पण करेंगे। इस परियोजना में 68 करोड़ की सड़कें, पुलिया और जल निकासी संबंधित परियोजनाओं का भी लोकार्पण करेंगे। इसके बाद योगी दोपहर 3:30 बजे के बाद रामगढ़ताल स्थित महंत दिग्विजयनाथ पार्क में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके अलावा विकास प्राधिकरण योजना के साथ ही भीटी रावत में सब सेंटर समेत 75 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

हिन्दू सेवाश्रम में लगाएंगे जनसभा

CM Yogi 3 Days Gorakhpur Visit : शनिवार को मुख्यमंत्री योगी कुशीनगर और गोरखपुर के अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद आज रात वे गोरखनाथ मंदिर में विश्राम करेंगे। जिसके बाद रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर के परिसर में हिन्दू सेवाश्रम में जनसभा लगाएंगे।

पीएम मोदी होंगे मुख्य अतिथि

गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। बता दें 16 मई को भगवान बुद्ध की 2566वीं जयंती के मौके पर लुंबिनी में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी कुशीनगर से लुंबिनी जाएंगे। प्रधानमंत्री भगवान बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर का भी दौरा करने जा सकते हैं।

 
Flowers