big news! Comedian Raju Srivastava passed away, was in coma for a long time

Comedian Raju Srivastava passes away: बड़ी खबर! कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कोमा में रहे थे लंबे समय तक

बड़ी खबर! कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कोमा में रहे थे लंबे समय तक

Edited By: , September 21, 2022 / 11:30 AM IST

Comedian Raju Srivastava passes away

दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है, इसके पहले वे कोमा में लंबे समय तक रहे थे। राजू श्रीवास्वत ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली है, वे पिछले 40 दिनों से इलाज चल रहा था। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली एम्स अस्पताल में भर्ती थे। पिछले 41 दिन से होश नहीं आया था, उन्हें 10 अगस्त से ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि जिम में एक्सरसाइज करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद लगातार डॉक्टर्स राजू की जान बचाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आखिरकार उन्हे सफलता हाथ नहीं लगी।

कॉमेडी की राजू श्रीवास्तव का नाम न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी जाना जाता रहा है, गजोधर भैया के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव हर किसी के दिल में एक जगह बना चुके थे। ऐसे बहुत ही हम लोग होंगे जिन्हे उन्होंने नहीं गुदगुदाया हो। राजू श्रीवास्तव ने कई फिल्मों में भी काम किया है। सब को हंसाने वाले गजोधर भैया आज सब को रुला कर चले गए हैं, वे एक बेहतरीन अभिनेता भी रहे हैं।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हुआ। उनके परिवार ने इसकी पुष्टि कर दी है। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर देश भर से प्रक्रियाएं आ रही है। लोग उन्हे श्रद्धांजलि दे रहे हैं।