कांग्रेस ने गरीबों एवं किसानों को धोखा दिया: मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा |

कांग्रेस ने गरीबों एवं किसानों को धोखा दिया: मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा

कांग्रेस ने गरीबों एवं किसानों को धोखा दिया: मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा

:   Modified Date:  March 20, 2024 / 09:41 PM IST, Published Date : March 20, 2024/9:41 pm IST

जयपुर, 20 मार्च (भाषा) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस पर किसानों एवं गरीबों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि कांग्रेस के नेताओं का झूठ सामने आ गया है।

शर्मा झुंझुनूं-सीकर लोकसभा कलस्टर के साथ कोर कमेटी की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक शेखावाटी के लोगों को गुमराह किया और गरीबों एवं किसानों को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि शेखावाटी में पानी की समस्या को कांग्रेस नेताओं ने नजरअंदाज कर वोटों की खातिर केवल तुष्टीकरण की नीति पर काम किया।

पार्टी के बयान के अनुसार शर्मा ने कहा, ‘‘कांग्रेस के नेता चुनावों के दौरान झूठे वादे करती है और मतदाताओं को गुमराह करने का काम करती है लेकिन अब कांग्रेसी नेताओं का झूठ सबके सामने आ गया।’’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने झूठ के दम पर राज किया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गावों, गरीबों, किसानों और महिलाओं के उत्थान के लिए काम किया, ऐसे में इस बार भी राजस्थान से 25 की 25 सीट पर कमल खिलाना है।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि राजस्थान की डबल इंजन सरकार ने सरकार बनने के तीन माह के दौरान ही भाजपा के संकल्प पत्र में किए गए अनेक वादों को को पूरा कर दिया।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और राजस्थान सरकार के मध्य यमुना जल समझौता हो गया है।

उन्होंने कहा कि इससे शेखावाटी के लोगों को पीने का पानी तो मिलेगा ही, साथ में सिंचाई के लिए भी जल उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि यह मोदी की गारंटी है जिसका शिलान्यास मोदी सरकार करती है, उसका उद्घाटन भी उसी के कार्यकाल में पूरा होता है।

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री एवं अलवर लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव, भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, कैबिनेट मंत्री झाबर सिंह खर्रा, राज्य मंत्री गौतम दक, झुंझुनू लोकसभा प्रभारी बाबा बालक नाथ, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती भी मौजूद थे।

पार्टी प्रवक्ता के अनुसार बैठक के बाद कई कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। मुख्यमंत्री शर्मा एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने इन नेताओं को पार्टी का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई।

भाषा पृथ्वी

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers