BJP leader Sonali Fogat death case

एक्ट्रेस और BJP नेता सोनाली की मौत मामले में कांग्रेस ने की CBI जांच की मांग, बहन ने जताया है हत्या का शक

BJP leader Sonali Fogat death case: हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने सोनाली फोगाट की निधन पर शोक जताते हुए सीबीआई जांच की मांग की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 23, 2022/5:57 pm IST

नई दिल्ली। BJP leader Sonali Fogat death case : बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट की मौत मामले में कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की है। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने सोनाली फोगाट की निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया और सरकार से मामले में स्पष्ट जांच की मांग करते हुए सीबीआई जांच की मांग की।

यह भी पढ़ेंः  मौसेरे भाई ने बहन के साथ किया ऐसा काम कि दो बहनों ने कर ली खुदकुशी, रक्षाबंधन के दिन रूकी थी मौसी के घर

BJP leader Sonali Fogat death case : उल्लेखनीय है कि सोनाली फोगाट की निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया। सिर्फ 41 साल की उम्र में निधन से लोगों को तगड़ा झटका लगा है। उनकी मौत पर बड़ी बहन रेमन फोगाट ने आशंका जताते हुए बड़ा बयान दिया है। रेमन फोगाट ने बताया कि रात को 11 बजे उनकी तबीयत खराब लग रही थी और उन्होंने खाने के बारे में शिकायत की थी। रेमन ने कहा कि सोनाली की मां से फोन पर हुई बात थी। सोनाली ने मां को बताया था कि उसे खाने के बाद गड़बड़ सी हो रही थी। उसे शरीर में हरकत सी महसूस हो रही थी। हमने कहा था कि डॉक्टर को दिखाकर आओ, लेकिन सुबह उसकी मौत की खबर आ गयी।

यह भी पढ़ेंः  रोते हुए स्कूल से घर पहुंची दलित छात्रा, परिजनों ने पूछा क्या हुआ? तो बोली- पूर्व प्रधान ने …

इस बयान के बाद अब कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की है। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने ट्वीट किया, हरियाणा से अभिनेत्री सोनाली फोगाट के संदिग्ध व आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। मैं शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए इस प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग करता हूं।

यह भी पढ़ेंः  भारत में 2.4 प्रतिशत तक महंगी होगी इस कंपनी की कार, 20 सितंबर लागू होगी नई कीमत

और भी है बड़ी खबरें…