Two sisters Committed Suicide After reprimanding of the brother

मौसेरे भाई ने बहन के साथ किया ऐसा काम कि दो बहनों ने कर ली खुदकुशी, रक्षाबंधन के दिन रूकी थी मौसी के घर

Two sisters Committed Suicide After reprimanding of the brother

Edited By :   November 29, 2022 / 08:32 PM IST

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दो किशोरियों ने कथित तौर पर भाई के डांटने के बाद जहर खा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक ही गांव की निवासी 15 और 16 साल की दोनों किशोरियां रिश्ते में सगी मौसेरी बहनें थीं।

Read more : प्रदेश के इस शहर में हो रही आफत की बारिश, लोगों को बचाने रेस्क्यू अभियान जारी 

उन्होंने बताया कि एक किशोरी हिमाचल प्रदेश में नौकरी करने वाले अपने पिता के पास गई थी और रक्षा बंधन के त्यौहार पर गांव लौटी थी। रक्षा बंधन की रात वह अपनी मौसेरी बहन के घर रुक गई थी। अग्रवाल के मुताबिक, घर पर मौसेरे भाई ने किशोरी को डांट दिया, जिससे कथित तौर पर क्षुब्‍ध होकर दोनों किशोरियों ने रविवार को पड़ोसी गांव की एक दुकान से जहर खरीदा और घर आकर खा लिया।

Read more :  4 जगहों पर बम रखा हुआ है.. हटाना है तो 5 करोड़ दो” .. इस 5 स्टार होटल को उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप

उन्होंने बताया कि जहर खाने के बाद दोनों किशोरियों ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। अग्रवाल के अनुसार, हालत बिगड़ने पर परिजन रविवार शाम दोनों को अस्पताल ले गए। हालांकि, इनमें से एक की रास्ते में ही मौत हो गई, दूसरी ने सोमवार शाम इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अग्रवाल ने बताया कि नायब तहसीलदार ने मौत से पहले अस्पताल में भर्ती किशोरी का बयान दर्ज किया, जिसमें उसने जहर खाने की बात स्वीकार की है।

 
Flowers