Ex Sarpanch Beats to Dalit Students due to Not Wear School Dress

रोते हुए स्कूल से घर पहुंची दलित छात्रा, परिजनों ने पूछा क्या हुआ? तो बोली- पूर्व प्रधान ने …

रोते हुए स्कूल से घर पहुंची दलित छात्रा, परिजनों ने पूछा क्या हुआ? Ex Sarpanch Beats to Dalit Students due to Not Wear School Dress

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 23, 2022/11:38 am IST

भदोही: Ex Sarpanch Beats to Dalit Students भदोही जिले के चौरी थाना इलाके के सरकारी पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक दलित छात्रा के विद्यालय गणवेश में नहीं आने पर मानिक पुर के पूर्व प्रधान द्वारा उसे मारपीट कर स्कूल से भगा दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पूर्व प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: सोनाली फोगाट के खाने में जहर देकर की गई हत्या? बहन ने किया दावा, कहा- भोजन के बाद हुआ था ऐसा

Ex Sarpanch Beats to Dalit Students चौरी थाना प्रभारी गिरिजा शंकर यादव ने मंगलवार को बताया कि मानिकपुर गांव निवासी कक्षा आठ में पढ़ने वाली एक दलित छात्रा रोज की तरह सोमवार को भी स्कूल गई थी जहां पूर्व प्रधान मनोज कुमार ने उससे पूछा कि विद्यालय गणवेश (ड्रेस) में क्यों नहीं आई?

Read More: बाढ़ प्रभावितों को दी जाने वाली तत्काल राहत राशि में बढ़ोतरी, अब मिलेगा इतने रुपए, यहां के सीएम ने किया ऐलान

यादव ने मुताबिक, इस पर छात्रा ने कहा कि जब उसके पिता खरीद कर देंगे तो वह स्कूल ड्रेस पहनकर आएगी। अधिकारी ने बताया कि इतना सुनने के बाद पूर्व प्रधान ने जातिसूचक शब्दों के साथ छात्रा की कक्षा में पिटाई कर उसे स्कूल से भगा दिया। रोती हुई छात्रा ने घर जाकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी।

Read More; गांव की ही लड़की से चल रहा था नाबालिग का अफेयर, रोज रात में मामा की दुकान पर…., आज मिला ऐसी हालत में

यादव ने बताया की इस मामले में छात्रा की मां की तहरीर पर पूर्व प्रधान मनोज कुमार दुबे के खिलाफ सोमवार की रात मारपीट, धमकी और अनुसूचित जाति, जनजाति निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी न तो कोई अधिकारी है, न कोई शिक्षक, फिर भी वह आये दिन स्कूल में जाकर बच्चों समेत शिक्षकों से बदसलूकी करता है।

Read More: एशिया कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया पर मंडराए संकट के बादल, हुई कोरोना की एंट्री, ये सदस्य नहीं जा पाएंगे दुबई

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक