Congress did not get Satyagraha permission from Delhi Police

कांग्रेस को दिल्ली पुलिस से नहीं मिली सत्याग्रह की इजाजत, फिर भी भारी संख्या में जुटे हजारों कार्यकर्ता

कांग्रेस को दिल्ली पुलिस से नहीं मिली सत्याग्रह की इजाजत ! Congress did not get Satyagraha permission from Delhi Police

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 10:26 AM IST, Published Date : March 26, 2023/10:26 am IST

दिल्ली। Congress did not get Satyagraha permission from Delhi Police कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस पार्टी बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रहे है। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आज देशभर में बड़ स्तर पर सत्याग्रह कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस पार्टी को राजघाट पर सत्याग्रह करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। सत्याग्रह की अनुमति नहीं मिलने के बाद भी बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता राजघाट पहुंचे हुए है।

read more: Morena News : रेत उत्खनन को रोकते समय आरक्षक को गाड़ी ने मारी टक्कर, गंभीर हालत में अस्पताल में किया भर्ती 

Congress did not get Satyagraha permission from Delhi Police जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लॉ एंड ऑर्डर और ट्रैफिक के चलते अनुमति देने से इंकार कर दिया है। दिल्ली पुलिस के जवान भारी संख्या में राजघात पर तैनात है।

Read More: Airtel New Recharge Plan : Airtel के इस प्लान से मिलेंगे दो कनेक्शन+मुफ्त OTT, तो देर किस बात की जल्दी उठाएं लाभ 

दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस पार्टी को राजघाट पर विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया हैण् पुलिस ने अनुमति नहीं देने का कारण यातायात प्रबंधन बताया है और साथ ही इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लगा दी है। बता दें कि कांग्रेस ने आज राजघाट पर सत्याग्रह का कार्यक्रम तय किया था। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक सत्याग्रह का आयोजन किया हैण् दिल्ली कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा केंद्रीय कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक राजघाट पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी शामिल हो सकते हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें