इस राज्य के डिप्टी सीएम के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई थाने में शिकायत, लीगल नोटिस भी भेजा | Congress filed a complaint against the deputy CM of this state in the police station, also sent a legal notice

इस राज्य के डिप्टी सीएम के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई थाने में शिकायत, लीगल नोटिस भी भेजा

इस राज्य के डिप्टी सीएम के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई थाने में शिकायत, लीगल नोटिस भी भेजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : May 5, 2020/2:17 pm IST

पटना। कांग्रेस ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और लीगल नोटिस भी भेजा है। सुशील मोदी ने पिछले दिनों ट्वीट कर विपक्ष पर कोरोना के दौरान मदद नहीं करने का आरोप लगाया था। बिहार कांग्रेस ने सुशील मोदी के इन आरोपों को गलत बताते हुए कानूनी नोटिस भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे मजदूरों के साथ हुई लूट, 8 से 10 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हमने अपना वेतन दिया है। उन्होंने कहा कि कई और विधायकों ने इस दौरान मदद की है, लेकिन सुशील मोदी ने झूठा ट्वीट कर भ्रम फैलाया।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रजिस्ट्री प्रक्रिया सहज ब…

दरअसल, डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बीते दिनों विपक्षी दलों को संवेदनहीन बताते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के दौर में बीजेपी-जेडीयू के सभी विधायकों ने अपना एक-एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है, लेकिन आरजेडी और कांग्रेस के विधायकों ने राहत कोष में एक पैसा भी नहीं दिया, बल्कि विधायक निधि से 50 लाख रुपये देने का विरोध कर अपनी संवेदनहीनता भी उजागर की।

ये भी पढ़ें: लॉक डाउन के बीच पेंशनधारकों को बड़ी राहत, EPFO ने प…

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के इस बयान से भड़के कांग्रेस से विधान परिषद सदस्य प्रेम चंद्र मिश्रा ने सुशील कुमार मोदी के बयान को सफेद झूठ बताया, उन्होंने डिप्टी सीएम को चुनौती दी कि वे साबित करें कि कांग्रेस विधायक, एमएलसी ने अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा नहीं किया है। नहीं तो उन्हे तत्काल कांग्रेस नेताओं से मांफी मांगनी चाहिए।