Congress Foundation Day: हार और रार के बीच कांग्रेस भव्य तरीके से मनाएगी 139वां स्थापना दिवस.. नागपुर में बड़ा आयोजन, दिग्गज होंगे शामिल | Congress Foundation Day

Congress Foundation Day: हार और रार के बीच कांग्रेस भव्य तरीके से मनाएगी 139वां स्थापना दिवस.. नागपुर में बड़ा आयोजन, दिग्गज होंगे शामिल

संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि लोग कांग्रेस के साथ हैं. पार्टी का वोट प्रतिशत लगातार बढ़ रहा है. जो कि हाल ही में हुए राज्य विधानसभा के नतीजों से देखा जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 06:30 AM IST, Published Date : December 24, 2023/6:30 am IST

रायपुर : 28 दिसंबर को कांग्रेस अपना 139वां स्थापना दिवस समारोह नागपुर में आयोज‍ित करने जा रही है। इस अवसर पर पार्टी नागपुर में एक बड़ी रैली का आयोजन भी करेगी, ज‍िसमें पार्टी के सभी सी‍न‍ियर नेता श‍िरकत करेंगे। माना जा रहा है कि इस रैली से कांग्रेस लोकसभा चुनाव-2024 का शंखनाद भी करेगी। इसमें करीब 10 लाख से ज्‍यादा लोगों के श‍िरकत करेंगे। कांग्रेस पार्टी के महासच‍िव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि स्‍थापना द‍िवस पर आयोज‍ित होने वाली रैली में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी। इसमें करीब 10 लाख से ज्‍यादा लोगों के श‍िरकत करेंगे।

संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि लोग कांग्रेस के साथ हैं. पार्टी का वोट प्रतिशत लगातार बढ़ रहा है। जो कि हाल ही में हुए राज्य विधानसभा के नतीजों से देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि नागपुर में होने वाली भव्य रैली को हमारे अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, नेता सोनिया गांधी. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अन्य संबोधित करेंगे. सी वेणुगोपाल ने आगे कहा कि पार्टी नेताओं की मांग थी कि केंद्रीय नेतृत्व को महाराष्ट्र, विशेषकर विदर्भ पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जहां पार्टी के लिए चुनावी संभावनाएं हैं।