Congress leader Pawan Kheda on Scindia

‘हमारे नहीं हुए तो प्रधानमंत्री मोदी के क्या होंगे…’ सिंधिया को लेकर ये क्या कह गए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

'हमारे नहीं हुए तो प्रधानमंत्री मोदी के क्या होंगे...' सिंधिया को लेकर ये क्या कह गए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 02:30 PM IST, Published Date : April 5, 2023/2:29 am IST

नयी दिल्ली : Congress leader Pawan Kheda on Scindia : कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा किए गए प्रहार पर पलटवार करते हुए बुधवार को कहा कि जो सिंधिया राहुल गांधी और अपनी पुरानी पार्टी के नहीं हुए, वह भला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के क्या होंगे। पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता के अयोग्य ठहराए जाने के बाद कांग्रेस जो लड़ाई लड़ रही है वह पूरी तरह से लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है।

Read More : सुप्रीम कोर्ट ने बदला केरल हाई कोर्ट का फैसला, मलयालम न्यूज चैनल से हटाया बैन, कहा- सरकारी नीतियों की आलोचना एंटी-नेशनल नहीं

उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर कहा, ‘‘सिंधिया जी ऐसी बात करते हैं तो हंसी आती है। जो अपने आप को राजनीतिक रूप से प्रांसगिक बनाने के लिए पार्टी बदल ले, नजरें बदल ले, वह व्यक्ति हमें भाषण दे रहे हैं कि राजनीतिक रूप से प्रासंगिक बनने के लिए क्या करना चाहिए।’’ खेड़ा का कहना था, ‘‘यह पूरी तरह से लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। सिंधिया जी इस बात को नहीं समझेंगे, वह नए-नए भाजपा में गए हैं।’’

Read More : सरकारी स्कूल के शिक्षक की चाकू मारकर हत्या, खुलेआम बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

उन्होंने कहा, ‘‘हम मोदी जी को दोस्ताना सलाह देंगे कि जिस व्यक्ति को राहुल गांधी और कांग्रेस ने इतना आगे बढ़ाया, वह जब कांग्रेस के नहीं हुए तो आप के क्या होंगे।’’ कांग्रेस नेता ने कटाक्ष किया, ‘‘जो व्यक्ति अपने आप को महाराज कहते हैं वह हमें ‘फर्स्ट क्लास सिटिजन’ कह रहे हैं। महाराज, हम तो संघर्ष करने वाले नागरिक हैं।’’ उल्लेखनीय है कि सिंधिया ने बुधवार को राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी के पास देश के खिलाफ काम करने वाले ‘देशद्रोहियों’ के अलावा कोई विचारधारा नहीं बची है।

Read More : #CGStandsWithRahulGandhi: राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का कैंपेन, वीडियो जारी कर पूछेगी कई सवाल

Congress leader Pawan Kheda on Scindia : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद भी राहुल गांधी को ‘विशेष तवज्जो’ देने के लिए कांग्रेस पर हमला बोला और पार्टी पर न्यायपालिका पर दबाव बनाने व प्रासंगिक बने रहने के लिए हरसंभव प्रयास करने का आरोप लगाया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें