Digvijay singh on Surgical strike

फिर उठा सर्जिकल स्ट्राइक का मुद्दा, कांग्रेस के दिग्गज नेता ने उठाए पीएम मोदी पर सवाल, कही ये बड़ी बात…

Digvijay singh on Surgical strike दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर उठाया सर्जिकल स्ट्राइक का मामला, बोले- पीएम ने नहीं मानी CRPF की बात

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 04:41 PM IST, Published Date : January 23, 2023/4:40 pm IST

Digvijay singh on Surgical strike: जम्मू। हमेशा अपने बयान को लेकर विवाद में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने हाल ही में दिए एक बयान से फिर सुर्खियों में आ गए है। दिग्गी राजा ने एक बार फिर पुलवामा में हुए हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिससे एक बार फिर सियासी गलियारे महक उठें है। दिग्विजय सिंह ने अपने ताजा बयान में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। साथ ही सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा जैसे हमले को लेकर कई सवाल भी खड़े किए है।

‘आज तक नहीं रखी रिपोर्ट’

Digvijay singh on Surgical strike: उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारे सीआरपीएफ के 40 जवान पुलवामा में शहीद हुए थे। सीआरपीएफ के अधिकारियों ने पीएम मोदी से अनुरोध किया था कि सभी जवानों को एयरलिफ्ट किया जाए, लेकिन पीएम मोदी नहीं माने। ऐसी चूक कैसे हो गई? दिग्विजय ने आगे कहा कि आज तक पुलवामा पर संसद के सामने कोई रिपोर्ट नहीं रखी गई। उन्होंने दावा किया कि सर्जिकल स्ट्राइक किया गया, लेकिन सबूत नहीं दिखाया। बीजेपी सिर्फ और सिर्फ झूठ फैलाती हैं।

‘कश्मीर की समस्या को जिंदा रखना चाहती है सरकार’

Digvijay singh on Surgical strike: इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार कश्मीर समस्या को जिंदा रखना चाहती है ताकि वोट के लिए और देश में नफरत फैलाने के लिए कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनाई जा सकें। क्या आपने कभी किसी प्रधानमंत्री को किसी फिल्म का प्रचार करते देखा है। लेकिन पीएम मोदी कश्मीर फाइल्स का प्रचार करने गए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें