Congress MLA threatened not to enter the assembly

कांग्रेस के इस विधायक को विधानसभा में प्रवेश न करने की धमकी, गौरक्षकों ने वीडियो जारी कर कही ये बड़ी बात

Congress MLA Threatened : कांग्रेस विधायक को गौरक्षकों द्वारा धमकी दी गई है। मम्मन खान को विधानसभा में प्रवेश नहीं करने की धमकी दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 6, 2022/9:08 am IST

Congress MLA Threatened : गुरुग्राम। हरियाणा के फिरोजपुर झिरका के एक कांग्रेस विधायक को गौरक्षकों द्वारा धमकी दी गई है। फिरोजपुर झिरका के कांग्रेस विधायक मम्मन खान को विधानसभा में प्रवेश नहीं करने की धमकी दी गई है। कांग्रेस विधायक मम्मन खान ने यह दावा किया है कि उन्हें कथित तौर पर गौरक्षकों ने विधानसभा में प्रवेश न करने की धमकी दी है। इसपर कांग्रेस विधायक ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गृहमंत्री और DGP (पुलिस महानिदेशक) को पत्र लिखकर इस मामले में तत्काल प्रभाव से संज्ञान लेने की मांग की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: कहां मिले कोरोना के ज्यादा केस, इधर तूफान ने मचाई तबाही, देखें मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ की 10 बड़ी खबरें..

हालिया बयान को लेकर दी गई धमकी

एक न्यूज़ एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधायक ने यह दावा किया है कि गौरक्षकों द्वारा धमकी भरा एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में इसमें तीन लोग उनके हाल ही में दिए गए बयान को लेकर उन्हें धमकी दे रहे हैं। इसपर कांग्रेस विधायक ने कहा कि उन्हें या उनके परिवार के साथ कुछ भी होता है तो इसकी पूरी जिम्मेदार हरियाणा सरकार की होगी।

बता दें हाल ही में विधायक मम्मन खान ने बयान दिया था कि अगर एक विधायक इस राज्य में इन कट्टरपंथियों से सुरक्षित नहीं है, तो आम लोगों की सुरक्षा को लेकर क्या उम्मीद करते हैं?

Read More: बड़ी खबर: दो अज्ञात बदमाशों ने महिला को मारी गोली, शराब देने से किया था मना