Congress MP Digvijay Singh reaction on GST and ED

‘सरकार के पास नहीं बचा है कोई हथियार, जल्द ही हवा-पानी पर भी लगेगी GST’, दिग्विजय सिंह ने आखिर क्यों कही ऐसी बात

Digvijay Singh latest statement: अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे कांग्रेस के सांसद दिग्विजय सिंह ने ईडी की ओर से सोनिया गांधी से पूछताछ पर ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 24, 2022/7:17 pm IST

जबलपुर। Digvijay Singh latest statement: अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे कांग्रेस के सांसद दिग्विजय सिंह ने ईडी की ओर से सोनिया गांधी से पूछताछ पर कहा कि केंद्र सरकार के पास और कोई हथियार नहीं बचा है। महंगाई, बेरोजगारी बढ़ते जा रही है। रुपया लगातार नीचे गिर रहा है। इसके साथ ही चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा कर रखा है। आलम ये है कि पीएम मोदी के पास अब कुछ बचा नहीं है, इसलिए ये कर रहे है।

यह भी पढ़ें : ‘लव जिहाद’ में मुस्लिम लड़के को फंसाने हायर की गई थी लड़की, BJP नेता ने ऐसे रचा था षड़यंत्र 

जीएसटी का दायरा बढ़ाए जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि सरकार खाद्य पदार्थों पर जीएसटी बढ़ा रही है, लेकिन शराब और मांस पर जीएसटी नही लगा रही हैं। दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि जल्द ही देश में हवा, पानी पर भी जीएसटी लगने लगेगी।

यह भी पढ़ें : पूर्व मंत्री की पुत्रवधू से बदमाश ने की ऐसी हरकत, परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी, पुलिस ने दबोचा 

दिग्विजय सिंह ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का जितना प्रचार किया गया है, उसका निर्माण कार्य उतना ही घटिया हुआ है, जिसका नतीजा है कि 15 दिन में एक्सप्रेस-वे उखड़ गया है। इसकी वजह है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में कमीशन का खेल हुआ है। बता दें कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस के पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा की किताब का लोकार्पण करने जबलपुर पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें : चांदनी चौक और मजनू का टीला पर युवाओं को मिलेंगी इस तरह की खास सुविधाएं, प्रदेश सरकार दे रही है ये सौगात