जम्मू-कश्मीर में हर गड़बड़ी के लिए सिर्फ कांग्रेस जिम्मेदार : भाजपा नेता राणा |

जम्मू-कश्मीर में हर गड़बड़ी के लिए सिर्फ कांग्रेस जिम्मेदार : भाजपा नेता राणा

जम्मू-कश्मीर में हर गड़बड़ी के लिए सिर्फ कांग्रेस जिम्मेदार : भाजपा नेता राणा

:   Modified Date:  April 11, 2023 / 04:41 PM IST, Published Date : April 11, 2023/4:41 pm IST

जम्मू, 11 अप्रैल (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह राणा ने कांग्रेस पर जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में सभी ‘गड़बड़ियों और अनिश्चितता’ के लिए सिर्फ वही जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव कराना निर्वाचन आयोग का विशेषाधिकार है और उनकी उनकी पार्टी लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए साल भर तैयार रहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा को पूरा भरोसा है कि अपनी ‘लोकोन्मुखी ‘ नीतियों और केंद्र शासित प्रदेश में ‘शांति एवं कानून व्यवस्था की बहाली’ के कारण वह भारी जनादेश के साथ विजयी होगी।

राणा ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘भाजपा लोगों के कल्याण और उनके हितों की रक्षा के लिए वचनबद्ध है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत सरकार के पांच अगस्त, 2019 के फैसले के बाद, जम्मू-कश्मीर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।’

भाजपा नेता ने कहा कि अगले पांच साल में जम्मू-कश्मीर उत्तर भारत में एक महत्वपूर्ण क्षेत्र के रूप में उभरेगा।

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए राणा ने कहा कि इसका फैसला भारत के निर्वाचन आयोग को करना है, जो एक स्वायत्त निकाय है और इस फैसले में किसी राजनीतिक दल की कोई भूमिका नहीं है।

भाषा अविनाश मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers