कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू, 52 सदस्य हुए शामिल, नए कांग्रेस अध्यक्ष के नाम पर हो सकता है बड़ा फैसला | Congress Working Committee meeting begins, 52 members included

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू, 52 सदस्य हुए शामिल, नए कांग्रेस अध्यक्ष के नाम पर हो सकता है बड़ा फैसला

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू, 52 सदस्य हुए शामिल, नए कांग्रेस अध्यक्ष के नाम पर हो सकता है बड़ा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 24, 2020/5:59 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस कार्यसमिति की बड़ी और महत्वपूर्ण बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में नेतृत्व क सवाल पर खुलकर बात हो रही है। वहीं दूसरी ओर संगठन में बड़े बदलाव की संभावना है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी नेताओं के चिट्ठी के जवाब में आज कांग्रेस अध्यक्ष के नए नाम का ऐलान हो सकता हैं। इस बैठक में 52 लोग मौजूद है।

Read More News: गर्लफ्रैंड के लिए बनाना चाहता था ‘ताजमहल’ , घर पर रखी रकम हड़पने सोते समय मां का गला घोंटा

कार्यसमिति की बैठक में मनमोहन सिंह, प्रियंका गांधी वाड्रा, कैप्टन अमरिंदर सिंह सहित कांग्रेस के नेता कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए हैं। इधर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए हैं। यह बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हो रही है।

Read More News: विधानसभा परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों का कराया गया कोरोना टेस्ट, निगेटिव पाए गए कर्मियों की 4 दिन के लिए तैनाती

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले दिल्‍ली में कांग्रेस दफ्तर के बाहर बड़ी संख्‍या में कांग्रेसी जुटे। सभी ने हाथ में बैनर लेकर मांग की कि पार्टी का अध्‍यक्ष गांधी परिवार से ही होना चाहिए। बता दें कि कई बड़े नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर संगठन में बड़े बदलाव की मांग की। सूत्रों की माने तो सोनिया गांधी ने रविवार को अध्यक्ष पद पर नहीं रहने की बात कह दी थी। जिसके बाद आज कार्यसमिति की बैठक हो रही है।

Read More News: प्रसूता को नहीं मिला इलाज, घर में जन्मे बच्चे की मौत, पानी से घिरे गांव में स्वास्थ्य सेवाएं नदारद