Surjewala said raakshak

रणदीप सुरजेवाला के इस बयान पर मचा बवाल, जानें किसे बताया राक्षस और किसको दे दिया श्राप

Surjewala said raakshak भाजपा को वोट देने वाले राक्षस, महाभारत की धरती से शाप दे रहा हूं; कांग्रेस MP रणदीप सुरजेवाला का विवादित बयान

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 03:23 PM IST, Published Date : August 14, 2023/3:14 pm IST

Surjewala said raakshak: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के एक बयान ने राजनीतिक गलियारे महका दिए है। सुरजेवाला ने एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान भाजपा को वोट देने वालों को ही राक्षस बता दिया। कांग्रेस पार्टी ने उदय सिंह किले पर जन आक्रोश प्रदर्शन के दौरान उन्होंने ये बात कही। यहां बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि “जो भाजपा को वोट देता है और भाजपा का समर्थक है वह राक्षस प्रवृत्ति का है। और मैं महाभारत की इस धरती से उसे श्राप देता हूं।”

Surjewala said raakshak: सुरजेवाला ने कहा, लोगों के भविष्य को मनोहरलाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला मंडी में बोली लगाकर बेच रहे हैं। नौकरी मत दो तो मौका तो दो। भाजपा के राक्षसों, राक्षस हो तुम लोग। भारतीय जनता पार्टी को जो वोट देता है और जो भाजपा का समर्थक है वो राक्षस है। कम से कम नौकरी न दो तो मौका तो दो। 2000 में संवासिनी कांड में कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में सुरजेवाला के नेतृत्व में कमिश्नरी सभाकार में तोड़फोड़ मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट भी जारी किया है।

Surjewala said raakshak: अब इस मामले में राजनीति शुरू हो गई। बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोलना शुरू कर दिया था। बीजेपी लगातार हमलावर है। इस मुद्दे पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सुरजेवाला ने जो कहा है वह कांग्रेस की संस्कृति है। कभी राहुल गांधी रावण कहते हैं,सुरजेवाला राक्षस कहते हैं। कांग्रेस को सत्ता न मिलने से फ़्रस्ट्रेशन की शिकार है। कांग्रेस के नेताओं की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, लगातार इस तरह से कांग्रेस के लोग अप शब्द का उपयोग करते हैं।

ये भी पढ़ें- बीजेपी के पूर्व मंत्री का हुआ निधन, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, सीएम ने दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें- रक्षाबंधन तक का इंतजार फिर मिलने जा रही बड़ी खुशखबरी, कर्मचारियों-पेंशनरों को मिलेगी सौगात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें