corona return in india

देश में कोरोना ने फिर बढ़ाई सरकार की चिंता, 10 और 11 अप्रैल को होगी मॉक ड्रिल

देश में कोरोना ने फिर बढ़ाई सरकार की चिंता, 10 और 11 अप्रैल को होगी मॉक ड्रिल! corona return in india Mock drill will be held on 10th April

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 09:01 PM IST, Published Date : March 27, 2023/9:01 pm IST

नई दिल्ली। corona return in india देश में एक बार फिर कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। यहां अलग- अलग राज्यों से आए मामलों ने लोगों को चौंका दिया है। कोरोना से संक्रमित मरीजों के ताजा आंकड़ों ने केंद्र और राज्य की चिंता बढ़ा दी है। बढ़ते मामले को देखते हुए केंद्र सरकार ने 10 और 11 अप्रैल को पूरे देशभर में मॉक ड्रिल कराने का फैसला लिया है।

Read More: सुषमा स्वराज की बेटी की सक्रिय राजनीति में एंट्री, भाजपा ने सौपी बड़ी जिम्मेदारी, जानें कौन है बांसुरी स्वराज

corona return in india आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने विभिन्न राज्यों के सरकार के साथ बैठक की है। केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग ने राज्यों कोरोना को लेकर जागरूक किया है और आरटीपीसीआर कराने की सलाह भी दी है। साथ ही वैक्सीनेशन पर भी जोर देने को काहा।

Read More: खड़े ट्रक को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, मौके पर युवक की मौत, एक घायल

गौरतलब है कि देश में एक ही दिनों में कोरोना के 1805 नए संक्रमित सामने आए है। हालंकि राहत की बात ये है कि रविवार को सामने आए 1890 से कम है। लेकिन देश में एक बार फिर कोरोन के मामले में इजाफा होना ये चिंता का विषय है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers