couple got married four months before the due date, know the reason

लॉकडाउन का खौफ, तय तिथि से चार माह पहले ही जोड़े ने कर ली शादी, जानिए क्या है पूरा मामला

couple got married four months before the due date, know the reason

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : January 12, 2022/10:35 pm IST

married four months before the due date पश्चिम चंपारणः देश में एक बार फिर कोरोना तेजी से फैल रहा है। अलग-अलग राज्यों से बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज सामने आ रहे है। इतने बड़ी संख्या में मरीज आने के बाद अब लोगों को लॉकडाउन का डर सता रहा है। लॉकडाउन के डर से लोग शादी समारोह भी जल्दी निपटा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है। यहां एक शख्स ने लॉकडाउन लगने के डर से तय तिथि से चार माह पहले ही कर शादी ली।

Read more :  विश्व धरोहरों में शामिल स्थल में Gay Sex Video की शूटिंग, बवाल होने के बाद हरकत में आई सरकार 

married four months before the due date दरअसल, हुआ यह कि बैरिया के बीरा मुखिया के पुत्र विकास कुमार व पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के अधकपरिया गांव निवासी विश्वनाथ मुखिया की पुत्री पूजा कुमारी की शादी दोनों परिवारों की सहमति से तय हुई थी। शादी की तिथि मई माह में मुकर्रर थी। इस बीच, शादी तय होने के बाद लड़का- लड़की दोनों आपस में मोबाइल पर बात करने लगे। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की, मई तक इंतजार करना उनके लिए मुश्किल हो गया।

Read more :  MP में तेजी बढ़ रहा कोरोना, आज 3639 नए मरीज मिले, 2 लाख 61 हजार 360 लोगों को लगी वैक्सीन 

वर विकास कुमार ने बताया कि इसबीच कोरोना की रफ्तार बढऩे लगी। लगा कि लॉकडाउन भी लग जाएगा, तो इस वर्ष शादी नहीं हो पाएगी। इस वजह से दोनों ने निर्णय लिया कि भागकर शादी कर लेंगे। बीते आठ जून की रात में विकास लड़की के घर पहुंच गया और उसे लेकर अपने घर आ गया। उधर,लड़की के स्वजन पूजा को घर में नहीं पाकर बेचैन हो गए। खोजबीन की तो पता चला कि वह भागकर बैरिया आ गई। पहले से परिचित तंलगही पंचायत की मुखिया साजदा बेगम के पति रेयाज अहमद के घर लड़की के स्वजन पहुंचे। समाजसेवी रेयाज अहमद के प्रयास से दोनों परिवारों को समझा बूझाकर सोमवार को शादी करा दी गई।

 
Flowers