विश्व धरोहरों में शामिल स्थल में Gay Sex Video की शूटिंग, बवाल होने के बाद हरकत में आई सरकार |

विश्व धरोहरों में शामिल स्थल में Gay Sex Video की शूटिंग, बवाल होने के बाद हरकत में आई सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 12, 2022/10:11 pm IST

एथेंस। Gay Sex Scene On Athens Acropolis: यूरोपीय देश ग्रीस में एक प्रमुख ऐतिहासिक स्थल पर गे सेक्स के वीडियो की शूटिंग से बवाल मचा हुआ है। इस वीडियो को यूनेस्को की विश्व धरोहरों में शामिल पुरातात्विक स्थल एथेंस के एक्रोपोलिस पर फिल्माया गया है। सोशल मीडिया पर लोगों के विरोध को देखते हुए सरकार ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। अधिकारियों ने दावा किया है कि वो इस वीडियो को बनाने वालों को सख्त से सख्त सजा दिलवाएंगे।

ग्रीस की संस्कृति मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने उस वीडियो की जांच शुरू कर दी है जिसमें दो नकाबपोश पुरुष सेक्स करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि इस वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों नकाबपोश पुरुषों और संबंधित लोगों को जल्द से जल्द ढूंढ लिया जाएगा।

read more: पति को नींद में सेक्स करने की है दुर्लभ बीमारी, रात में जागकर पति को जबरन अलग करती है पत्नी
डेपार्थेनन नाम के शॉर्ट फिल्म के अनाम प्रोड्यूसर्स ने कहा है कि एथेंस के एक्रोपोलिस का पार्थेनन राष्ट्रवाद, पुरातनता का पंथ और पितृसत्ता का प्रतीक है। उन्होंने इस साइट पर दो पुरुषों के बीच कामुक दृश्य को राजनीतिक कृत्य बताते हुए बचाव किया है। लेकिन संस्कृति मंत्रालय ने कहा कि एक्रोपोलिस का पुरातात्विक स्थल किसी भी ऐसे काम के लिए नहीं है, जिससे इसके सम्मान को ठेस लगे।

Gay Sex Video

लगभग आधा धंटे की इस फिल्म को पहली बार 16 दिसंबर को ग्रीस के थेसालोनिकी विश्वविद्यालय में सीमित लोगों को दिखाया गया था। हालांकि, तब किसी ने भी इस फिल्म का विरोध नहीं किया था। अब सोशल मीडिया में इस फिल्म के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। ग्रीक एक्टर्स एसोसिएशन ने कहा कि इस वीडियो को देखकर एक ग्रीक के रूप में मुझे शर्म आती है। आप एक्टिविज्म के नाम पर कुछ भी और सब कुछ नहीं कर सकते।

read more: सेक्स करने से पहले हमेशा करें ये 7 चीजें, नहीं आएगी रिश्तों में दरार
ग्रीस के संग्रहालयों और पुरातात्विक स्थलों की रखवाली करने वालों का प्रतिनिधित्व करने वाले संघ ने इसे नीच फिल्म करार दिया है। उन्होंने अपने वक्तव्य में नाराजगी और शर्म का इजहार किया है। उन्होंने ग्रीस के वित्त मंत्रालय पर ऐसे जगहों की सुरक्षा के लिए गार्डों के भत्ते को न देने पर नाराजगी भी जताई है। अब पूरे मामले में थेसालोनिकी विश्वविद्यालय प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं।