OYO Room Viral Video

OYO रूम में सोया था कपल, आंख खुली तो उड़ गए होश, वायरल हुआ वीडियो

OYO Room Viral Video : जयपुर के कनोटा का बताया जा रहा है। यहां एक होटल के कमरे में तेंदुआ घुस आया। इसके बाद तो कमरे में सोया कपल

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 06:56 PM IST, Published Date : January 20, 2024/6:56 pm IST

जयपुर : OYO Room Viral Video : राजस्थान की राजधानी जयपुर एक टूरिस्ट प्लेस भी है। हर साल लाखों पर्यटक यहां घूमने आते हैं। पर्यटकों के आने के कारण ही जयपुर के होटल्स हमेशा भरे हुए होते हैं। जयपुर में लोगों को उनकी बजट के हिसाब से कमरा मिल जाता है। लोग जयपुर के होटल्स में कर्म बुक करवाते हों और उन्हें अच्छा माहौल मिल जाता है। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि, कमरा लेने वालों के होश उड़ गए। कमरे में लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया जिसे देखने के बाद वो लोग हैरान हो गए। इसके साथ ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : CG News: पूर्व मंत्री के भाई के 218 करोड़ के टेंडर रद्द, जांच के बाद लगे ये आरोप

कमरे में घुसा तेंदुआ

OYO Room Viral Video :  मामला जयपुर के कनोटा का बताया जा रहा है। यहां एक होटल के कमरे में तेंदुआ घुस आया। इसके बाद तो कमरे में सोया कपल तुरंत ही बाहर भागा। उन्होंने इसकी शिकायत रिसेप्शन पर की। पहले तो किसी ने उनकी बात पर यकीन नहीं किया, लेकिन जब खिड़की से झांक कर देखा, तो वाकई वहां तेंदुआ देख सबके होश उड़ गए।

कमरे में सोया था कपल

OYO Room Viral Video :  बताया जा रहा है कि घटना तब की है जब कपल कमरे के अंदर सोया था। दिनभर जयपुर घूमने के बाद कपल थक गया था। वो कमरे में आराम से सोया था कि तभी उन्हें लगा कि कोई कमरे में है। जब उन्होंने लाइट्स जलाई तो उनके होश ही उड़ गए। कमरे में एक तेंदुआ घुस आया था। इसके बाद तो कपल तुरंत वहां से बाहर भागा।

यह भी पढ़ें : Players received Pran Pratistha invitation : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए इन दिग्गज खिलाड़ियों को मिला निमंत्रण, सूची में शामिल हैं ये नाम 

मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम

OYO Room Viral Video :  कमरे में तेंदुए की खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई। तुरंत एनिमल रेस्क्यू टीम को वहां बुलाया गया। तेंदुए ने कमरे का सारा सामान इधर-उधर कर दिया था। होटल स्टाफ में कमरे का दरवाजा बंद ही रखा जब तक रेस्क्यू टीम नहीं आ गई। रेस्क्यू टीम ने पहले खिड़की से तेंदुए पर काबू पाने की कोशिश की। उसे खिड़की से इंजेक्शन द्वारा बेहोश करने के बाद कमरे का दरवाजा खोला गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaipur Buzz (@jaipurbuzz)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers