एक सप्ताह तक रहेगा लॉकडाउन! संक्रमण की स्थिति को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश |COVID curfew in Dehradun extended from Sept 14 to 6 am on Sept 21 to prevent new cases.

एक सप्ताह तक रहेगा लॉकडाउन! संक्रमण की स्थिति को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

एक सप्ताह तक रहेगा लॉकडाउन! COVID curfew in Dehradun extended from Sept 14 to 6 am on Sept 21 to prevent new cases.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 14, 2021/8:04 pm IST

देहरादून: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार धीमी होने के बाद देश के कई राज्यों में अनलॉक कर दिया गया है। वहीं, जहां संक्रमण अधिक है, वहां अभी भी लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लागू है। इसी बीच खबर आ रही है कि उत्तराखंड सरकार ने 21 सितंबर तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़: पुलिस विभाग में SI की नई भर्ती, 975 पदों के लिए 1 अक्टूबर से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में तेजी से डेल्टा प्लस वेरिएंट के मरीज मिल रहे हैं, जिसके बाद सरकार ने यह फैसला लिया है। इस दौरान जिला प्रशासन से अनुमति के साथ हॉल/स्थल की 50% क्षमता के साथ विवाह समारोहों की अनुमति दी गई है।

Read Nore: IIMC में हिंदी पखवाड़े का शुभारंभ, MGAHV के कुलपति प्रो. रजनीश कुमार शुक्ल बोले- ‘मीडियम’ बदला है, ‘मीडिया’ नहीं

पूर्ण टीकाकरण के प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित लोगों को COVID नकारात्मक रिपोर्ट दिखाने की आवश्यकता नहीं है। बिना प्रमाण पत्र वालों को अनिवार्य रूप से COVID नकारात्मक रिपोर्ट 72 घंटे से अधिक पुरानी नहीं दिखानी होगी।

Read More: BJP को चुनाव चिह्न बदलकर ‘बुलडोजर’ कर लेना चाहिए, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कसा तंज

 
Flowers