माकपा के राज्यसभा सदस्य के के रागेश कोरोना वायरस से संक्रमित | CPI (M) Rajya Sabha member K K Ragh corona infected with virus

माकपा के राज्यसभा सदस्य के के रागेश कोरोना वायरस से संक्रमित

माकपा के राज्यसभा सदस्य के के रागेश कोरोना वायरस से संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : January 31, 2021/11:33 am IST

नयी दिल्ली, 31 जनवरी (भाषा) माकपा के राज्यसभा सदस्य के के रागेश कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन का जाना-पहचाना चेहरा बन चुके वामपंथी नेता ने फेसबुक पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी।

रागेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि वह नियमित तौर पर कोविड-19 की जांच करा रहे थे और हर बार उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ रही थी। 27 जनवरी को संसद में जांच के दौरान भी उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी और 29 जनवरी को विपक्ष के विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने के दौरान भी उनकी जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी।

माकपा नेता ने बताया कि उन्हें तेज बुखार था, जिसके बाद जांच कराने पर संक्रमण की पुष्टि हुई। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील की है कि वे सतर्क रहें और जरूरत पड़ने पर जांच करा लें। रागेश पिछले दो महीने से दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन में सक्रिय हैं।

वहीं माकपा सांसद के सोमप्रसाद भी संक्रमित पाए गए हैं। राज्यसभा सदस्य सोमप्रसाद दूसरी बार संक्रमित पाए गए हैं और इस समय वह केरल में हैं।

भाषा स्नेहा वैभव

वैभव

 
Flowers