Crazy lover shot a minor girl student

जानलेवा बना एकतरफा प्यार: सिरफिरे आशिक ने नाबालिग छात्रा को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

Crazy lover shot a minor girl student एकतरफा प्यार के मामले में एक व्यक्ति ने 15 वर्षीय लड़की की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 09:31 AM IST, Published Date : January 19, 2023/9:31 am IST

Crazy lover shot a minor girl student : भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही में सुरवाया इलाके में बुधवार को एकतरफा प्यार के मामले में एक व्यक्ति ने 15 वर्षीय लड़की की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी है। अनुराधा बिंद अपनी चचेरी बहन निशा के साथ एक कोचिंग संस्थान से घर लौट रही थी, तभी आरोपी अरविंद विश्वकर्मा(22) ने उसके सिर में गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read more: Road Accident: रायगढ़ के हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, कार दुर्घटना में 1 मासूम सहित 9 लोगों की दर्दनाक मौत 

जानें पूरा मामला

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी युवक लड़की से प्यार करता था, लेकिन लड़की का ऐसा कोई विचार नहीं था। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि अपने रिश्ते के प्रस्ताव को ठुकराए जाने से नाराज होकर आरोपी ने उसे गोली मार दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह घटना जरमुंडी थाना इलाके भालकी पंचायत के भरतपुर गांव की थी। जहां मारुति कुमारी नाम की लड़की को उसके शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी को पकड़ने के लिए दुमका पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। इस घटना में पीड़िता तब तक 70 फीसदी तक जल चुकी थी।

Read more: गुरुवार के दिन इस चीज का दान करने से बदल सकती है आपकी किस्मत, बस इन बातों का रखें खास ध्यान 

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार

Crazy lover shot a minor girl student : गौरतलब है कि एकतरफा प्रेम में हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है। बीते दिनों झारखंड के दुमका से ऐसी ही खबर आई थी। यहां एकतरफा प्रेम में लड़की को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था। बुरी तरह झुलसी लड़की ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसने शादी ने इनकार कर दिया था, जिससे नाराज होकर युवक ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। आरोपी इस घटना के बाद से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें