PM Modi wished Rishabh Pant to get well soon

कार एक्सीडेंट में क्रिकेटर ऋषभ पंत हुए बुरी तरह घायल, पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना, जानें कैसी है अब हालत

Cricketer Rishabh Pant was badly injured in a car accident, PM Modi wished to get well soon : देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 06:16 PM IST, Published Date : December 30, 2022/6:16 pm IST

PM Modi wished Rishabh Pant to get well soon; दिल्ली : भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत आज भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए। सुबह तब हुआ जब क्रिकेटर अपने बीएमडब्ल्यू कार से दिल्ली-देहरादून राजमार्ग अपने घर जा रहे थे तभी उनकी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि पंत की गाड़ी तेज स्पीड से डिवाइडर के किनारे लगी लोहे की मजबूत रेलिंग से टकराई और रेलिंग तोड़कर दूसरी तरफ जा पहुंची। हादसे में ऋषभ को गंभीर चोट आई है। फ़िलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़े : Bilaspur : गर्भवती महिला की मौत । महिला के गले में मिले चोट की निशान । देखिए पूरी खबर

पीएम मोदी ने ऋषभ पंत के लिए ट्वीट कर लिखी ये बात

PM Modi wished Rishabh Pant to get well soon: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी क्रिकेटर ऋषभ पंत के हालत का जायजा लिया। साथ ही पीएम मोदी ने ऋषभ पंत के लिए ट्वीट कर लिखा कि जाने माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के हादसे से व्यथित हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं। बता दें कि इस हादसे में ऋषभ पंत की कार बुरी तरह जल गई थी। उन्होंने खुद को बचने के लिए किसी तरह शीशा तोड़ा और बाहर आए। फ़िलहाल अभी ऋषभ की हालत ठीक है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़े : 8वें वेतन आयोग पर आया नया अपडेट, कर्मचारियों का बढ़ेगा महंगाई भत्ता, जानें कब होगा आदेश जारी

उत्तराखंड सरकार उठाएगी ऋषभ पंत के इलाज का खर्चा

PM Modi wished Rishabh Pant to get well soon: इस हादसे के बाद लगातार खेल, राजनेता और मनोरंजन जगत के लोग ऋषभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। इसके साथ ही उत्तरा खंड सरकार ने ऋषभ पंत के इलाज का पूरा खर्चा उठाने की घोषणा भी की है। इसके साथ ही BCCI ने ऋषभ के हालत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि क्रिकेटर को फॉरहेड (माथे) पर दो कट लगे हैं। उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट टियर है। इसके अलावा उनके दाहिने हाथ की कलाई, टखने और पैर के अंगूठे में भी चोट आई है। फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा। अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें दिल्ली शिफ्ट किया जाएगा।