कॉलेज का प्रोफेसर चलाता है सेक्स रैकेट, कई छात्राओं से कर चुका है रेप, छात्रा का बड़ा आरोप |College professor runs sex racket, has raped many girl students, big allegation of student

कॉलेज का प्रोफेसर चलाता है सेक्स रैकेट, कई छात्राओं से कर चुका है रेप, छात्रा का बड़ा आरोप

यूूपी के पीलीभीत में एक महिला महाविद्यालय की छात्रा ने मैथ के प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर प्रोफेसर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 27, 2021/11:26 am IST

College professor runs sex racket

पीलीभीत। यूूपी के पीलीभीत में एक महिला महाविद्यालय की छात्रा ने मैथ के प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर प्रोफेसर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पीलीभीत में एक छात्रा ने 21 नवंबर को मैथ के प्रोफेसर कामरान आलम खान पर दुष्कर्म, धमकाने और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कराया था, आरोप है कि कामरान कई छात्राओं के साथ रेप कर चुका है। इतना ही नहीं छात्रा ने आरोप लगाया कि कामरान सेक्स टॉयज के बारे में भी बात करता है और स्टूडेंट्स को घर बुलाता है और भूत प्रेत और आतंकी संगठन के नाम पर छात्राओं को डराता भी है।

read more: पिछली सरकार के विपरीत मोदी सरकार ने करोड़ों शौचालय बनवाकर महिलाओं को सम्मान दिया:ईरानी

College professor runs sex racket: आरोप है कि प्रोफेसर की पत्नी और अन्य टीचर भी उसका साथ देते हैं। छात्रा ने आरोप लगाया कि कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य समेत कई अन्य जिम्मेदारों की मदद से सेक्स रैकेट चला रहा है। कई छात्राएं भी उसका साथ देती हैं।

उधर, पुलिस भी इस मामले में कार्रवाई करने से बच रही थी, ऐसे में पुलिस पर भी लगातार दबाव लग रहा था, मामले का विरोध बढ़ता देख प्रोफेसर कामरान ईदगाह रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

read more: भारत ने पोलैंड को 8-2 से रौंदा, क्वार्टरफाइनल में होगा बेल्जियम से सामना
महाविद्यालय में 450 से छात्राएं पढ़ती हैं लेकिन एक भी महिला स्टाफ नहीं है, न टीचर और न ही कोई कर्मचारी। महाविद्यालय परिसर में कोई भी सीसीटीवी कैमरा भी चालू स्थिति में नहीं है, FIR के बाद विद्यालय के अन्य टीचरों और प्रिंसिपल ने यूनिवर्सिटी के रूम सील कर दिए, जिसमें कामरान प्रोफेसर पढ़ाता था।

छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पांच और आरोपी गिरफ्तार

 
Flowers