नहीं मिला टिकट तो फूट-फूटकर रोने लगे ये नेता.. जारी हुई 21 उम्मीदवारों की सूची में नहीं था नाम.. | Crying videos of thatikonda rajaiah

नहीं मिला टिकट तो फूट-फूटकर रोने लगे ये नेता.. जारी हुई 21 उम्मीदवारों की सूची में नहीं था नाम..

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : August 23, 2023/4:59 pm IST

हैदराबाद : तेलंगाना से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहाँ भारत राष्ट्र समिति यानी बीआरएस के नेता और तेलंगाना के पूर्व उप-मुख्यमंत्री थातिकोंडा राजैया को पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो वह फूट-फूटकर रोने लगे। इसके बाद समर्थकों ने उन्हें सम्हाला और चुप कराया। (Crying videos of thatikonda rajaiah) राजैया तेलंगाना के घनपुर स्टेशन विधानसभा क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे थे लेकिन जब पार्टी ने 21 उम्मीदवारों की सूची जारी की तो उनका नाम गायब था।

CG Assembly Election 2023: “बालदास हर 5 साल में आते-जाते रहते हैं, डॉ रमन सिंह ने ही उन्हें भेजा था जेल” : सीएम भूपेश बघेल

गौरतलब है कि तेलंगाना में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं। हालांकि अब तक चुनाव की तारीख तय नहीं की गई है लेकिन बीआरएस पार्टी ने आगामी चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले ही 21 अगस्त को प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है।

इस वजह से पार्टी ने की अनदेखी

रिपोर्ट के मुताबिक, थातिकोंडा राजैया पर उनकी ही पार्टी की गांव की एक सरपंच के कथित यौन उत्पीड़न का आरोप है। (Crying videos of thatikonda rajaiah) इन आरोपों की वजह से पार्टी ने उन्हें टिकट से वंचित कर दिया है। पार्टी ने घनपुर स्टेशन विधानसभा क्षेत्र से कदियम श्रीहरि को टिकट दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें