Final match between Chennai Super Kings and Gujarat Titans
LIVE NOW

CSK vs GT IPL 2023 Final LIVE Update: तेज बारिश की वजह से रुका CSK vs GT मैच, थोड़ी ही देर में शुरू होगा फाइनल

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, Final match between Chennai Super Kings and Gujarat Titans

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 07:38 PM IST, Published Date : May 28, 2023/6:58 am IST

India News Today 28 May Live Update:  इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में टूर्नामेंट का 16वां सीज़न खेला जा रहा है। 16वें सीज़न अपने समाप्ति की तरफ आ चुका है और इस सीज़न टूर्नामेंट को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के रूप में दो फाइनलिस्ट टीमें मिलीं। चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमों ने सीज़न के लीग मैचों में काफी निरंतरता दिखाई। जहां हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस प्वाइंटस टेबल में अव्वल नंबर पर रही। इस सीजन में गुजरात टाइटंस ने 14 में से 10 लीग मैच अपने नाम किए।

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई संसद में एक डाक टिकट और 75 रुपये का सिक्का जारी किया।

PM Modi released a coin of 75 rupeesप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नए संसद भवन का उद्घाटन किया। नए संसद भवन का उद्घाटन वैदिक विधि विधान के साथ किया गया। इस अवसर पर विभिन्न धर्मों के प्रमुख लोग भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने लोकसभा में स्पीकर की कुर्सी के पास राजदंड सेंगोल की भी स्थापना की।

Read More: रोहिणी नक्षत्र में हुआ सूर्य गोचर, इन राशि वालों का चमकेगा भाग्य, होगी पैसों की बारिश 

PM Modi released a coin of 75 rupees इससे पहले शनिवार को तमिलनाडु में चेन्नई के धर्मपुरम अधीनम (पुजारी) के 21 संत दिल्ली पहुंचे। उद्घाटन की पूर्व संध्या पर अधीनम के महंत ने मंत्रोच्चारण के बीच सुनहरा राजदंड (सेंगोल) प्रधानमंत्री को सौंपा। संतों ने मोदी को एक विशेष तोहफा भी दिया। मोदी ने संतों से आशीर्वाद लिया और उनका अभिनंदन किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक